#RANCHI:घर से सामान लेने निकली नाबालिग हो गई लापता,पिता ने बताया एक दुकान में रखे मोबाइल पर आते थे उसे काल,पुलिस छानबीन में जुटी है।

घर से सामान लेने निकली नाबालिग हो गई लापता, पिता ने बताया एक दुकान में रखे मोबाइल पर आते थे उसे काल

— पुलिस छानबीन में जुटी, 24 अगस्त की सुबह 9 बजे घर से निकली थी दुकान

राँची।जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र से एक 14 साल की नाबालिक लापता हो गई है। इस संबंध में उसके पिता आनंद गुरुग ने जगन्नाथपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथिमिकी दर्ज होने का बाद पुलिस और नाबालिग के पिता को बड़ी ही चौकाने वाली जानकरी मिली है। पता चला है कि एक दुकान में गुप्त रूप से रखे नंबर पर नाबालिग को कॉल आते थे। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार आनंद गुरुंग झारखंड जगुआर में पदस्थापित हैं। उन्होंने बताया है कि उनकी 14 साल की पुत्री आ गुरुंग 24 अगस्त की सुबह 9:00 से 10:00 के बीच घर से बाहर दुकान सामान लेने गई थी। लेकिन फिर वह वापस नहीं आई। घर के लोगों ने उसकी काफी खोजबीन की। लेकिन वह नहीं मिली। इसके बाद जगन्नाथपुर थाने में उसके लापता होने का मामला दर्ज कराया गया।

अब मोबाइल नंबरो को खंगाल रही है पुलिस, किसके है सभी नंबर

घर वालों ने जब नाबालिग के बारे में छानबीन की तो पता चला कि एक दुकान में एक मोबाइल छिपा कर रखा हुआ है। जिसके ऊपर नाबालिक को एक व्यक्ति फोन करता था। वह व्यक्ति अलग-अलग नंबरों से उसे फोन किया करता था। पुलिस को आठ नंबर घरबवालो ने उपलब्ध कराए है। इन नंबरों की भी छानबीन कर रही है।