RANCHI:अस्पताल के बिल्डिंग से युवक ने लगाया छलांग,गम्भीर रूप से घायल रिम्स में भर्ती..

राँची।बरियातू स्थित लेक व्यू अस्पताल को भी प्रशासन ने सील किया है और वहां के सभी लोगों को क्वारेंटाइन किया गया है। इस बीच इस अस्पताल के तीसरे तल्ले से मंगल कश्यप नाम का एक युवक कूद गया है।मंगल लेक व्यू अस्पताल का ही स्टाफ था। और अस्पताल को क्वारेंटाइन किये जाने के बाद से वह डर गया था।साथ ही उसकी मानसिक हालत भी ठीक नहीं थी, ऐसा बताया जा रहा है। फिलहाल मंगल को रिम्स के कोविड-19 वार्ड में भर्ती किया गया है।

मिली जानकारी अनुसार अस्पताल से कूदने के बाद वह बुरी तरह से घायल भी है।मंगल ने अस्पताल में भर्ती एक बुजुर्ग मरीज को एम्बूलेंस में उतारा और चढ़ाया था।इसलिए उसको भय हो गया है।क्योंकि जिस मरीज को उतारा चढ़ाया था उसमें कोरोना पॉजिटीव पाया गया था और वह व्यक्ति की मौत भी हो गई है।

राँची के लेक व्यू अस्पताल को प्रशासन ने 19 अप्रैल को सील कर दिया था।क्योंकि इसी अस्पताल में बरियातू थाना क्षेत्र के जोड़ा तालाब स्थित एक अपार्टमेंट में रहनेवाले एक प्रशिक्षु आइपीएस अधिकारी के पिता कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे।आईपीएस के पिता रिटायर्ड डीडीसी थे।

दरअसल 31 मार्च को वह घर के बाथरूम में गिर गये थे।उन्हें ब्रेन हैमरेज हुआ था. तब दो लड़के उन्हें राँची के लेक व्यू अस्पताल ले गये थे।वहां आइसीयू में उनका इलाज चल रहा था. लेकिन हालत बिगड़ने पर 16 अप्रैल को उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाया गया था. जहां वे कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे।हालांकि उनकी मौत हो गयी थी।

Update: अस्पताल के बिल्डिंग से छलांग लगाने वाले युवक का इलाज के दौरान मौत हो गई।