CORONA UPDATE:झारखण्ड में आठवाँ जिला तक पहुंचा कोरोना..

लॉकडाउन भारत 2-0:सातवां दिन

सावधान!

राँची।सोमवार को झारखण्ड में कोरोना का 4 नए मामले आये है।जिससे राँची हिंदपिड़ी से 1,बोकारो से 1,हजारीबाग जिला से 1 देवघर जिला से 1 मामला है।झारखण्ड में कोरोना पॉजिटिव मरीज की संख्या 45 हो गई है।
◆वहीं एक मामला बरियातू का है लेकिन मरीज का रिपोर्ट गुड़गांव मेदांता से आई थी,जहां शनिवार को मरीज की मौत हो गई थी।इस केस को मिलकर झारखण्ड में 46हो जाता है।

झारखण्ड में अब आठ जिले में कोरोना फेल गया है।जिसमें राँची के हिंदपिड़ी में 24+1 बेड़ो,बोकारो 10,हजारीबाग 3,कोडरमा 1, गिरीडीह1,सिमडेगा 2, धनबाद 2 और देवघर 1 में हैं।

जिसमे दो की मौत हुई है, एक बोकारो, दूसरा राँची का है।

राहत:सोमवार को इलाज चल रहे चार कोरोना पॉजिटीव मरीजों का रिपोर्ट नेगेटिव आया है।और जांच में रिपोर्ट नेगेटिव आया तो सम्भवतः चारो को अस्पताल से घर जाने का अनुमति मिल सकता है।

पिछले 24 घंटे में पूरे देश मे कोरोना मरीज की संख्या

पिछले 24 घंटों में 47 मौतें और 1336 नए मामले सामने आए हैं। भारत में #Coronavirus पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 18,601 हो गई है (इसमें 14759 सक्रिय मामले, 3252 ठीक / छुट्टी / विस्थापित और 590 मौतें शामिल है): स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय https://t.co/1QNagsXzeB

राँची में संक्रमित की संख्या बढ़ती जा रही है जिससे चिंता का विषय है।राँची में कल एक कोरोना पॉजिटीव केस फिर आया।लागतार राँची में बढ़ रहे कोरोना पॉजिटीव केस से चिंता का विषय है।पुलिस भी सख्त हो गया है,सड़क पर बेवजह घूमने वालों पर सख्ती दिखा रहे है।और ज्यादा पुलिस सख्ती दिखा रहे हैं।सोमवार को बेवजह सड़क पर घूमने सेकड़ो लोगों पर कार्यवाही हुई है।

लॉकडाउन: नियमो का पालन करते हुऐ घर में रहें सुरक्षित रहें।किसी चीज या कोई परेशानी हो तो प्रसाशन के द्वारा दिये सहायता नम्बर पर कॉल करें।अफवाह पर ध्यान ना दें,अफवाह से बचें।