लॉकडाउन में झारखण्ड में तीन की हत्या से हड़कम्प,एक घायल..

साहेबगंज।बरहेट थाना क्षेत्र अंतर्गत सनमनी में सोमवार की शाम शराब के नशे में एक युवक ने एक युवती सहित तीन लोगों पर पत्थर व धारदार हथियार से हमला कर उनकी हत्या कर दी। जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए बरहेट अस्पताल ले जाया गया है।


जानकारी के अनुसार सनमनी, मोमिन टोला निवासी आरोपी रियू कर्मकार (28) ने अपने साथियों के साथ रविवार को पार्टी के लिए गांव में चंदा किया था। सोमवार को रियू कर्मकार व उसके साथियों ने गांव के बाहर पार्टी मनाया। इस दौरान उन्होंने शराब भी पी। पार्टी खत्म होने के बाद सभी अपने घर निकल गए। उधर, रियू कर्मकार भी अपने बहनोई के साथ घर पहुंचा। यहां फिर से आरोपी ने अपने बहनोई के साथ बैठकर शराब पी।
घर में शराब पीने के दौरान रियू कर्मकार का पत्नी से झगड़ा होने लगा। तभी पड़ोस की युवती निर्मला मरांडी (28) बीच-बचाव करने पहुंची। इस दौरान आरोपी रियू कर्मकार ने निर्मला मरांडी पर चाकू से वार कर दिया। इसके बाद घर से भाग निकला। रास्ते मे उसे जो भी मिला, आरोपी उनपर हमला करता गया। थोड़ी देर बाद ग्रामीणों ने किसी तरह रियू कर्मकार को पकड़ लिया और इसकी सूचना पुलिस को दी। इस बीच युवती निर्मला मरांडी, चंदा हांसदा (60), दुर्गा रजवार (52) की मौत हो गयी। जबकि गणेश कर्मकार (60) गंभीर रूप से घायल हो गया।
उधर, घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे बरहरवां डीएसपी केवी रमन ने बताया कि आरोपी रियू कर्मकार को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही वारदात में प्रयुक्त हथियार को भी बरामद कर लिया है।