Ranchi:मॉर्निग वॉक कर रही नाबालिग का कार से अपहरण कर किया दुष्कर्म,अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है

राँची।जिले के चान्हो थाना क्षेत्र से बड़ी खबर है जहां रविवार सुबह एक नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।वहीं अपराधियों का कुछ और प्लान करते उससे पहले ही नाबालिग अपराधियों को चकमा देकर उसके चंगुल से फरार हो गई। मामला जिले के चान्हो थाना क्षेत्र के महुवातोली का है।

मिली जानकारी के अनुसार गांव की तीन लड़कियां रविवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे रोज की तरह मॉर्निंग वॉक पर निकली थीं। इसी बीच कार में पहुंचे तीन युवकों ने इन्हें दौड़ाना शुरू कर दिया। दो लड़कियां भागने में कामयाब रही। जबकि एक लड़की अपराधियों के हाथ लग गई।बताया जा रहा है कि अपराधियों ने लड़की को जबरदस्ती कार में बैठाकर राँची की तरफ किसी अंजान जगह लेकर गए। यहां तीनों ने दुष्कर्म किया। इसी बीच अपहरणकर्ताओं का ख्याल आया कि उनका मोबाइल कहीं गिर गया है। उन्होंने टेढ़ा पूल के पास गाड़ी रोकी। यहीं मौका पाकर वह उनके चंगुल से फरार हो गई।

इधर पुलिस इस मामले में पिछले कई घण्टे से पीड़िता और उसके परिजनों से पूछताछ कर रही है। चान्हो थाना प्रभारी विवेकानंद दूबे ने बताया, ‘परिजनों से पूछताछ की जा रही है। मामला नाबालिग का है, इसलिए हर एंगल से पूछताछ की जा रही है। घटना के बाद नाबालिग घबराई हुई है वो कुछ भी बताने से बच रही है।’अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।समाचार लिखे जाने तक कोई भी अपराधी पुलिस की पकड़ में नहीं आई है।