रामगढ़:तीन राज्यों की पुलिस ने एक साथ होटल में छापेमारी की,6 साइबर अपराधी गिरफ्तार

रामगढ़।झारखण्ड के रामगढ़ में हैदराबाद साइबर पुलिस और दिल्ली पुलिस ने संयुक्त रूप से रामगढ़ पुलिस की मदद से रामगढ़ में एक होटल में छापेमारी की और शहर के बीचोबीच स्थित एक होटल से आधा दर्जन साइबर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।बताया जा रहा है कि रामगढ़ के होटल में रहकर सभी 6 अपराधी साइबर अपराध को अंजाम देने के लिए दिल्ली से उत्तर प्रदेश फिर पटना और उसके बाद रामगढ़ पहुंचे थे।सभी 6 अपराधी होटल में ही थे तभी हैदराबाद पुलिस और दिल्ली पुलिस की टीम ने छापेमारी की और सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।

मिली जानकारी के अनुसार हैदराबाद पुलिस और दिल्ली पुलिस ने झारखण्ड पुलिस की मदद से रामगढ़ के एक होटल में छापेमारी की और छह साइबर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।साइबर अपराधियों के पास से पुलिस ने मोबाइल, लैपटॉप, दर्जनों सिम और कई इलेक्ट्रॉनिक सामान बरामद किया है।ये अपराधी रामगढ़ के होटल में बैठ कर देश के कई शहरों में लोगों को चूना लगा रहे थे।गिरफ्तार अपराधियों पटना, दिल्ली और गाजियाबाद के रहने वाले हैं।

बताया गया कि दिल्ली पुलिस और हैदराबाद पुलिस को कई दिनों से इस गैंग की तलाश थी। पुलिस की टेक्निकल सेल लगातार इन्हें ट्रेस कर रही थी। ये अपराधी दिल्ली से यूपी और फिर पटना होते हुए रामगढ़ पहुंचे थे। यहां इन्होंने शहर के बीचोबीच एक होटल ब्लू डायमंड में कमरा लिया था। पुलिस की टेक्निकल टीम ने इन्हें ट्रेस किया और फिर रामगढ़ थाना पुलिस के सहयोग से हैदराबाद साइबर थाना पुलिस के इंस्पेक्टर श्रीनिवास के नेतृत्व में छापेमारी की गई है। छापेमारी में पुलिस ने छह अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इनमें विनय कुमार, हिमांशु पाल, राजेश, संदीप, अनुज विजय, दीपक शामिल हैं।आगे की कार्रवाई जारी है।