बोकारो:युवती से पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म का प्रयास,पीड़िता की माँ का आरोप,विरोध करने पर आरोपी ने युवती की पिटाई कर बेहोश कर दिया

बोकारो।झारखण्ड के बोकारो जिले के बोकारो थर्मल थाना अंतर्गत राजाबाजार में 22 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई। विरोध करने पर युवती और परिजनो से मारपीट की गई बताया जाता है कि युवती रात में अपने घर के बाहर टहल रही थी। इसी दाैरान पड़ोस के युवक ने उसे दबोच लिया। फिर एक किनारे ले गया। दुष्कर्म की कोशिश शुरू की। युवती ने विरोध किया तो मारपीट की। युवक ने युवती की तबतक पिटाई की जबतक वह बेहोश नहीं हो गई। इसके बाद उसने युवती की माँ सहित अन्य परजिनों की भी पिटाई कर दी। पीड़िता की माँ ने बोकारो थर्मल थाने में इसकी शिकायत की और पांच युवकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है।

थाना में दिए आवेदन में पीड़िता की माँ ने बताया कि उनकी बेटी घर के बाहर मंगलवार की रात टहल रही थी। इसी बीच पड़ोस का युवक अकरम आलम उर्फ डब्बू वहां आ गया और बेटी को घसीटते हुए किनारे ले गया। इसके बाद वह बेटी के साथ छेड़खानी करते हुए दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। बेटी ने विरोध किया तो उसकी पिटाई शुरू कर दी। वह बुरी तरह जख्मी होकर बेहोश हो गई। हो-हल्ला सुनकर जब माँ सहित परिवार के अन्य लोग पहुंचे तो अकरम समेत उसके परिवार के अन्य पांच लोग भी मारपीट करने लए। युवती को परिजन बोकारो थर्मल स्थित डीवीसी अस्पताल ले गए।प्राथमिक उपचार के बाद उसे बोकारो जनरल अस्पताल रेफर कर दिया। इधर युवक और उसके परिवार के लोगों ने आरोपों से इन्कार किया।पुलिस जांच में जुटी है।