बिहार चुनाव:लालू के करीबी रघुवंश प्रसाद सिंह ने छोड़ी राजद,अस्‍पताल से लिखा इस्‍तीफा

बिहार चुनाव:लालू के करीबी रघुवंश प्रसाद सिंह ने छोड़ी राजद, अस्‍पताल से लिखा इस्‍तीफा

एम्स में इलाज करा रहे रघुवंश प्रसाद ने आरजेडी से इस्तीफा देने की घोषणा की है। रघुवंश प्रसाद पार्टी के सभी पदों से पहले ही दे चुके हैं। उन्होंने लालू यादव को पत्र लिखकर इसकी घोषणा की है।

नई दिल्ली।बिहार विधानसभा चुनाव से पहले राष्ट्रीय जनता दल को बड़ा झटका लगा है। पार्टी से नाराज चल रहे रघुवंश प्रसाद सिंह ने अस्पताल से लालू यादव को चिट्ठी लिखकर इस्तीफा दे दिया है।

एम्स में इलाज करा रहे रघुवंश प्रसाद ने आरजेडी से इस्तीफा देने की घोषणा की है। रघुवंश प्रसाद पार्टी के सभी पदों से पहले ही दे चुके हैं। राजद मुखिया लालू यादव को लिखी चिट्ठी में उन्होंने लिखा है, सेवा में राष्ट्रीय अध्यक्ष महोदय एम्स अस्पताल राँची जननायक कर्पूरी ठाकुर के निधन के बाद 32 वर्षों तक आपके पीछे खड़ा रहा लेकिन अब नहीं। पार्टी नेता, कार्यकर्ता और आमजन ने मुझे बड़ा स्नेह दिया, मुझे क्षमा करें। सादर रघुवंश प्रसाद सिंह

बता दें कि रघुवंश प्रसाद सिंह आरजेडी के कुछ फैसलों से नाराज चल रहे थे। वैशाली के पूर्व एलजेपी सांसद रामा सिंह राजद में शामिल होना चाहते थे लेकिन रघुवंश प्रसाद सिंह इसके खिलाफ थे। रघुवंश प्रसाद की नाराजगी को लेकर तेज प्रताप यादव ने कहा था कि पार्टी समुद्र होता है, उससे एक लोटा पानी निकलने से कुछ नहीं होता है। उनके इस बयान के बाद विरोध शुरू हो गया था। तेजस्वी यादव के बयान पर लालू यादव ने उन्हें फटकार भी लगाई थी।