#Video: राँची में राष्ट्रपति के सुरक्षा में सेंध, सुरक्षा घेरा तोड़ युवक ने घुसाई तेज रफ्तार बाइक

राँची राजभवन के पास

राँची: राजभवन के सामने राष्ट्रपति की सुरक्षा में मुस्तैद पुलिस वाले उस समय सकते में आ गए, जब राष्ट्रपति का काफिला निकलने से ठीक पहले एक बाइक सवार ने ट्रैफिक पुलिस के सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए राजभवन के सामने वाले रास्ते से तेजी के साथ निकलने की कोशिश की. पुलिसवाले तेज रफ्तार से बाइक चला रहे युवक को पकड़ने की कोशिश करते रहे, लेकिन युवक ने सुरक्षा घेरा तोड़कर निकलने की कोशिश की. इस दौरान तेज गति से बाइक चलाने की वजह से युवक राष्ट्रपति के सुरक्षा के लिए की गई बैरिकेडिंग से टकरा गया. भागने की कोशिश में युवक बाइक से गिर गया और उसे काफी चोट आई. फिलहाल पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर इलाज के लिए रिम्स अस्पताल भेज दिया है.

सुरक्षा घेरा तोड़ चकमा देकर निकलने की कोशिश

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद राजभवन से निकलकर सेंट्रल यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में शिरकत करने के लिए निकलने वाले थे. 10 मिनट पहले ही सभी मार्गों पर ट्रैफिक रोक दिया गया. इसी दौरान राजभवन से ठीक पहले के ट्रैफिक पोस्ट के पास लगे सुरक्षा घेरे को बाइक सवार एक युवक ने तोड़ते हुए राजभवन की तरफ तेज गति से उस युवक को तेज गति से आता हुआ पुलिस अधिकारियों ने देखा तो तुरंत उसे रोकने की हिदायत दी गई. लेकिन युवक कई पुलिसकर्मियों के रोकने के बावजूद उन्हें चकमा देता हुआ तेज गति से आगे बढ़ने लगा. इसी दौरान वह हादसे का शिकार हो गया. जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया.

कांटाटोली का रहने वाला है युवक

हालांकि उसे पहले इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. युवक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. युवक जो बाइक चला रहा था वह मोहम्मद राहिल अशरफ के नाम से रजिस्टर्ड है। जो जानकारी मिली है युवक कांटाटोली के रहने वाला फैजान नाम बताया जा रहा है। पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है।