गुमला:दिनदहाड़े को-ऑपरेटिव बैंक के कर्मचारी की घर में घुसकर हत्या,छानबीन में जुटी है पुलिस

गुमला।झारखण्ड के गुमला जिले में को-ऑपरेटिव बैंक के कर्मचारी की दिनदहाड़े घर में घुसकर चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई।इलाके में सनसनी फैल गई है।यह घटना जिले चैनपुर थाना क्षेत्र स्थित प्रेमनगर में हुई है।जहां मंगलवार को को-ऑपरेटिव बैंक के कर्मचारी नित्यानंद महतो की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गयी।हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ रहा है।घटना स्थल पर ही नित्यानंद की मौत हो गयी।घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

बताया जा रहा है कि आरोपी ने घर में घुसकर हत्या की घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया।चैनपुर ब्लॉक मुख्यालय स्थित प्रेमनगर में किराये के मकान पर नित्यानंद महतो रहता था।नित्यानंद महतो मूलतः चैनपुर के तिगावल डाड़टोली का रहने वाला था और उसकी नौकरी अनुकंपा के आधार पर कुछ साल पहले हुई थी।

इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रेम नगर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया है. शव घर के आंगन में पड़ा हुआ था।हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। इधर, घटना को लेकर चैनपुर में सनसनी फैल गयी है। घटना स्थल थाना से महज तीन किमी दूर है।