Ranchi:सर्कुलर रोड स्थित शराब दुकान में चोरी,छानबीन में जुटी है पुलिस

राँची।राजधानी राँची के सर्कुलर रोड स्थित शराब दुकान को सोमवार की देर रात चोरों ने अपना निशाना बनाया है। आज सुबह 10:00 बजे शराब दुकान में काम करने वाले कर्मचारी जब दुकान गए तो देखा की शराब का बोत्तल इधर उधर फेंक हुआ है। शराब दुकान से चोरों ने अनुमानित 10 हजार की शराब चोरी कर फरार हो गया है। इस घटना की सूचना लालपुर थाने की पुलिस को दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही लालपुर थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि चोरों ने पहले रेकी की उसके बाद इस घटना को अंजाम दिया है।

दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ कर दिया घटना को अंजाम

चोरी करने आए चोर ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा को तोड़ दिया है। सीसीटीवी से संबंधित सारे सामान चोर अपने साथ लेकर फरार हो गया है। जिससे पुलिस को फुटेज जुटा पाना आसान नहीं है। लालपुर थाना प्रभारी ने बताया कि इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच शुरू कर दी है और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की सहारा ली जा रही है। पुलिस ने कहा कि आसपास के लगे सीसीटीवी फुटेज को निकाल कर अपराधियों को जल्द ही चिन्हित कर लिया जाएगा और उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा फिलहाल मामले की जांच जारी है।

दूसरे दिन शराब दुकान में चोरी हुई है।इससे पहले शनिवार की देर रात सुखदेवनगर थाना क्षेत्र में शराब दुकान में चोरी हुई है।शराब और नगद की चोरी की गई थी।