Ranchi:अर्जुन लिंडा हत्याकांड में आरोपी विकास गिरफ्तार,आपसी विवाद में विकास ने अपने दोस्त अर्जुन की हत्या किया था

राँची।जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र स्थित हवाई नगर से अर्जुन लिंडा नाम के युवक का शव बरामद हुआ था।एसएसपी सुरेंद्र झा के निर्देश पर राँची पुलिस की टीम ने इस पूरे मामले की गुत्थी सुलझा ली।अर्जुन की हत्या उसके दोस्त विकास ने की थी। शराब पीने को लेकर हुए में विवाद विकास पत्थर से कूच कर अर्जुन की हत्या कर दी थी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हत्या के आरोपी विकास को गिरफ्तार कर लिया है।

विवाद को लेकर पत्थर मारकर की हत्या:

बीते 15 अगस्त की रात अर्जुन अपने दोस्तों के साथ शराब पी रहा था।उस दौरान विकास भी वहां था।शराब पीने के दौरान तक उन दोनों के बीच कोई विवाद नहीं हुआ। इसी बीच विकास ने अर्जुन से खैनी खिलाने को कहा।खैनी खाने के लिए दोनों टहलते-टहलते हवाई नगर स्थित खेत की तरफ निकल गए।इसी दौरान अचानक विकास को अर्जुन की कुछ पुरानी बातें याद आ गई,जिसमें अर्जुन के द्वारा विकास के साथ गाली गलौज की गई थी।यह सब याद आते ही अचानक विकास ने खेत में पड़ा एक बड़ा सा पत्थर उठाया और नशे में चूर अर्जुन के सर पर कई प्रहार कर दिए।पत्थर के जोरदार प्रहार की वजह से मौके पर ही अर्जुन की मौत हो गई।

झाड़ी में छिपा दिया था शव:

बीते 15 अगस्त को विकास ने अर्जुन की हत्या करने के बाद,उसके शव को हवाई नगर के पास झाड़ी में छिपा दिया था. अर्जुन की टी-शर्ट से ही उसका चेहरा को ढक दिया, फिर मौके से फरार हो गया।इसी दौरान 5 दिनों के बाद यानी 20 अगस्त को अर्जुन का शव पुलिस ने बरामद किया।