पलामू:शहीद सब-इंस्पेक्टर अमित तिवारी पंचतत्व में विलीन,अंतिम विदाई में हजारों लोग शामिल हुए…..


पलामू।झारखण्ड के पश्चिमी सिंहभूम जिले में हुए माओवादी हमले में शहीद हुए झारखण्ड जगुआर के सब इंस्पेक्टर अमित कुमार तिवारी पंचतत्व में विलीन हो गये। बुधवार सुबह उनके पैतृक गांव पलामू के तोलरा में राजकीय सम्मान के साथ अमित कुमार तिवारी का अंतिम संस्कार किया गया।इस दौरान पलामू के सांसद विष्णुदयाल राम,आईजी राजकुमार लकड़ा, एसपी रिष्मा रमेशन,एएसपी ऋषभ गर्ग, एसडीपीओ सुरजीत कुमार समेत हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए।

इससे पहले अमित कुमार का पार्थिव शरीर मंगलवार देर रात करीब दो बजे तोलरा गांव स्थित उनके घर पहुंचा था।शहीद के अंतिम दर्शन के लिए रात से ही काफी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ने लगी थी। पार्थिव शरीर घर पर आते ही परिजन रोने लगे, वहां मौजूद सभी की आंखे नम हो गईं। यहां तक कि पार्थिव शरीर के साथ आए पुलिस पदाधिकारी और जवान भी काफी भावुक हो गए।

शहीद का अंतिम दर्शन पाने के लिए तोलरा गांव में हजारों की भीड़ उमड़ पड़ी थी।गाडियों का तांता लग गया था। शहीद के घर से निकली अंतिम यात्रा में लोग गमगीन होकर निकले।इस दौरान शहीद और देश के नाम से नारे भी लगाए गए। मुखाग्नि के समय भी लोगों की आंखें नम हो गईं।

.