दो लोगों की मौत से झरिया में स्थिति बेकाबू,पोकलेन में लगायी आग,पुलिस ने की फायरिंग…..

धनबाद। झारखण्ड के धनबाद जिले के झरिया के लोदना क्षेत्र के कुजामा अंतर्गत संचालित एटी देव प्रभा आउटसोर्सिंग परियोजना में मंगलवार शाम को ओबी डंपिंग करने के दौरान भारी वाहन हॉलपेक की चपेट में आकर कंपनी के कैंपर वाहन चालक लोदना श्रमिक कल्याण निवासी जया चौहान व इंचार्ज भूली निवासी राजा कुमार की मौत मौके पर हो गयी।कैंपर पूरी तरह चपटा हो गया। घटना की सूचना पर आक्रोशित लोगों ने हॉलपेक व अन्य वाहन में तोड़फोड़ कर दी और पोकलेन में आग लगा दी। लोदना पुलिस के साथ ग्रामीण की नोंकझोंक हो गयी।ग्रामीण काफी आक्रोशित थे।भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस ने फायरिंग भी की।

बताया जाता है कि ग्रामीण किसी की बात सुनने को तैयार नहीं थे। हालात पर काबू पाने के लिए कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है राजा कुमार ओबी डंपिंग का निरीक्षण कर वापस आउटसोर्सिंग लौट रहा था।तभी पांडेबेरा जोड़ियां के समीप हॉलपेक ने कैंपर में टक्कर मार दी।इससे दोनों लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी।

ग्रामीणों में भी आक्रोश है।लोगों ने कहा कि आउटसोर्सिंग कंपनी व प्रबंधन ने बस्ती के बीच से भारी वाहन के लिए रास्ता निकाला है। लोग रास्ता को बंद करने की मांग कर रहे हैं।आक्रोशित लोगों ने पुलिस को भी खदेड़ दिया। माहौल काफी तनावपूर्ण है। ग्रामीण किसी की बात सुनने के लिए तैयार नहीं हैं।

.