Ranchi:हजारीबाग के युवक ने होटल में इसलिए फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया कि उसकी प्रेमिका दूसरे युवक से प्यार करने लगी थीं….

राँची।राजधानी राँची के चुटिया थाना क्षेत्र में ही स्टेशन रोड स्थित होटल द अक्स के कमरा नम्बर 102 में केशव कुमार पांडेय (23) के शव फंदे से लटकता हुआ मिला।वह हजारीबाग के सिलाडीह का रहने वाला था। वह चुटिया स्थित कृष्णापुरी में रहता था।मृतक केशव के परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह एक युवती से प्यार करता था। लेकिन युवती किसी दूसरे लड़के से प्यार करने लगी थी। इसलिए वह मानसिक रूप से परेशान था।

बताया कि सोमवार को केशव घर से काम के सिलसिले में बाहर जा रहा हूं बोल कर निकला था। लेकिन स्टेशन रोड में गुरुद्वारा गली में होटल द अक्स में कमरा बुक कर रूक गया। मंगलवार की सुबह 10 बजे होटल के कर्मियों ने उसे फंदे से लटका हुआ देखा तो चुटिया थाना पुलिस को इसकी जानकारी दी।सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुँची और छानबीन की।

इधर चुटिया पुलिस ने परजिनों को सूचना दी।परिजन के राँची पहुँचने के बाद शव को पुलिस ने रात में फन्दे से उतारा।बुधवार को शव का पोस्टमार्टम कराके पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया है।

इस संबंध में मृतक के चाचा सुजीत पांडेय और भाई अभिषेक पांडेय ने चुटिया थाना में लिखित शिकायत की है। जिसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।