लॉकडाउन भारत 2-0:पलामू में लॉकडाउन का अनुपालन कराने गई पुलिस के साथ गाली गलौज,पुलिस ने केस दर्ज किया।

पलामू।कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन लागू है.और पुलिस के द्वारा इसका अनुपालन करवाया जा रहा है. इसका उल्लंघन करने पर कार्रवाई की जा रही है.इसी दौरान जिले टाउन थाना क्षेत्र के पहाड़ी मोहल्ला में लॉक डाउन का पालन करवाने गई पुलिस को धमकी मिली.इस दौरान भीड़ ने पुलिसकर्मियों के पलामू साथ गाली गलौज किया और उनके लिए अपशब्द का इस्तेमाल किया.इस मामले में मेदिनीनगर टाउन थाना में 8 नामजद समेत 200 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

क्या है मामला:-

पुलिस को सूचना मिली थी कि टाउन थाना क्षेत्र के पहाड़ी चानमारी में करीब 300 – 400 लोग जमा हैं.इसी सूचना के आधार में पुलिस मौके पर पंहुचे और माइक से लॉकडाउन का पालन करने का अनुरोध किया. मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता की और गालीगलौज की.इस दौरान पुलिसकर्मियों को धमकी भी दी गईं.

8 नामजद सहित 200 लोगों पर मामला दर्ज

पुलिस के साथ अभद्रता और धमकी देने के मामले में टाउन थाना में 8 नामजद सहित 200 लोगों पर मामला दर्ज किया गया.सभी आरोपियों के ऊपर धारा 188/186/ 269 /27 504/34 के तहत मामला दर्ज किया गया है.जी आठ नामजद लोगों के ऊपर मामला दर्ज किया गया है उसमें तौसीफ, इसराफिल खलीफा,जसीम खान, गुड्डू राइन, मासूम अंसारी, शाहरुख अली, बघी अंसारी और आफताब अंसारी शामिल है.