गोड्डा:होली के दिन प्रेमी ने ही प्रेमिका की हत्या कर दिया था,पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा कर लिया है

गोड्डा।जिले के महगामा में नाबालिग लड़की हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने कर दिया है।बताया जाता है कि लड़की के नाबालिग प्रेमी ने लोहे की रड से सिर पर वार कर अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया था।इस मामले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने भी सवाल उठाये थे।गोड्डा पुलिस ने महगामा थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। इसमें हत्यारा एक नाबालिग लड़का है, जो लड़की का प्रेमी भी है। इस घटना के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला होने की बात सामने आई है।

बता दें कि होली के दिन 8 मार्च को नाबालिग लड़की अपनी सहेली के घर रंग अबीर खेलने गयी थी। इसके बाद वो वहां से वापस नहीं लौटी।गुरुवार सुबह लड़की का शव गोविंदपुर पहाड़ के पास मिला था।इसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी। इस पूरी घटना पर राजनीति भी शुरू हो गयी। इस मुद्दे सरकारी तंत्र की भूमिका पर भाजपा नेता पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने भी सवाल खड़े किए थे।उन्होंने महगामा थाना की होली और शराब पीकर पुलिसकर्मियों का वायरल वीडियो डाल कर हेमंत सरकार पर निशाना साधा था।

लड़की की हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला है।लड़की की हत्या एक नाबालिग बालक के द्वारा की गई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 8 मार्च की शाम 7 बजे लड़के और लड़की के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था।इसी में गुस्से में आकर लड़के ने लोहे की रड से अपनी प्रेमिका के सिर पर वार कर दिया, जिसके बाद लड़की की मौत हो गयी।इधर घटना में इस्तेमाल लोहे की रड और लड़की की मोबाइल भी एक तालाब के पास से बरामद कर लिया है।

वहीं गोड्डा एसपी नाथु सिंह मीणा ने खुद महगामा थाना आकर पूरे मामले का जायजा लिया। इस घटना के उद्भेदन के लिए एसडीपीओ महगामा एसएस तिवारी के नेतृत्व में इंस्पेक्टर कमलेश प्रसाद, ललमटिया थाना प्रभारी चंद्रशेखर सिंह, महगामा थाना प्रभारी मुकेश सिंह, पोड़ैयाहाट पुअनि कृष्णा कुमार, पल्लवी कुजूर कश्यप गौतम, चेतन बैरागी, रूपेश कोठार, तकनीकी शाखा के हेमंत भेंगरा, निशांत पांडेय, मुकेश उपाध्याय को एक साथ इस घटना के अनुसंधान में लगाया गया था।