सड़क दुर्घटना में एनसीसी कैडेट की मौत, ट्रेनिंग के बाद लौट रहा था घर…

पलामू।झारखण्ड में पलामू जिले में सड़क दुर्घटना में एक एनसीसी कैडेट की मौत हो गयी।एनसीडी कैडेट ट्रेनिंग के बाद घर लौट रहा था, तभी सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया।बाद में अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।घटना के बाद पूरे इलाके में मातम छा गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, पलामू के पिपराटांड़ थाना क्षेत्र के लोहरसी निवासी अमित पांडे लेस्लीगंज में एनसीसी कैडेट ट्रेनिंग पूरी कर रविवार को बाइक से घर लौट रहे थे।इसी क्रम में डाल्टनगंज-पांकी रोड पर रनेभरी गांव के पास वह सड़क दुर्घटना का शिकार हो गये। वह एक सड़क दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गए थे।जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

घायल अमित पांडे को पुलिस ने अपने वाहन से इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।अमित पांडे पांकी के डंडार में स्थित मजदूर किसान कॉलेज के एनसीसी कैडेट थे। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

“पुलिस सड़क दुर्घटना के मामले की जांच कर रही है, घायल एनसीसी कैडेट को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में किया गया है” – गौरव गोस्वामी, प्रशिक्षु आईपीएस