Ranchi:मेकॉन पुल के पास आम के पेड़ पर युवक का फंदे से लटकता मिला शव,बिहार का रहने वाला है युवक, पुलिस जांच में जुटी है..

राँची।राजधानी राँची के डोरंडा इलाके के मेकॉन पुल के पास एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।यह मामला डोरंडा थाना क्षेत्र के मेकॉन सैटेलाइट पुल के पास की है। जहां एक युवक ने पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।युवक का शव आम के पेड़ पर लटका मिला है।युवक में पास से मिले आधार कार्ड के अनुसार मृतक की पहचान नंदू कुमार झा के रूप में हुई है, वह मूल रूप से बिहार के मधेपुरा का रहने वाला है।घटना की सूचना मिलने के बाद डोरंडा थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सोमवार की सुबह स्थानीय लोगों ने मेकॉन रेलवे पुल के पास एक युवक के शव को पेड़ से लटकता हुआ देखा। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई।पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से युवक के शव को पेड़ से नीचे उतारा, फिर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि युवा के ट्रेन से आया और आम के पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।पुलिस जांच में जुटी है।