लातेहार:ट्रक की चपेट में आने से दो सगे भाई की दर्दनाक मौत, दुर्घटना के बाद ट्रक चालक दोनों भाई को करीब 20 फीट तक घसीटते हुए ले गए,गुस्साए लोगों ने 2 घंटे रखा सड़क जाम…

लातेहार।झारखण्ड में लातेहार में महिंद्रा शोरूम के समीप एनएच-39 पर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो सगे भाई की दर्दनाक मौत हो गई। उनकी पहचान युगल प्रसाद (44) व संतोष प्रसाद (42) दोनों (हेसला, लातेहार) के रूप में हुई है। दोनों भाई करकट स्थित अपने मकान का किराया वसूलने गए थे। किराया लेकर दोनों बाइक से लौट रहे थे। तभी यह हादसा हुआ।दुर्घटना के बाद ट्रक के चक्का के नीचे दोनों भाइयों का शव पड़ा था। इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे।

बताया जाता है कि डाल्टेनगंज से राँची जा रही ट्रक (यूपी 25 सीटी-4283) ने मोटरसाइकिल में टक्कर मारी। दोनों भाई की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक दोनों भाई को करीब 20 फीट तक घसीटते हुए ले गए। युगल प्रसाद का शव दो हिस्सों में बट गया। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक और उप चालक मौके से फरार है।

घटना के सूचना मिलते ही स्थानीय विधायक बैद्यनाथ राम और एसडीपीओ अरविंद कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। आसपास के लोग और परिजन इस घटना से नाराज होकर उग्र हो गए थे। कई गाड़ियों के शीशे तोड़े गए हैं। परिजनों ने ट्रक चालक की जल्द से जल्द गिरफ्तारी और मुआवजा की मांग को लेकर करीब 2 घंटे से सड़क जाम किया है। कारण दोनों और सड़क पर वाहनों की लंबी कतार लग गई है।

घटना के बाद आक्रोशित परिजनों और लोगों ने ट्रक के शीशा तोड़ा और गाड़ी में आग लगाने की भी कोशिश की। समय पर पहुंची पुलिस ने और विधायक बैद्यनाथ राम के समझाने के बाद ट्रक में आग नहीं लगाया गया।