माँ दहाड़ मार-मार कर रो रही थी और बार-बार यही कह रही थी उठ जा बाबू,उठ जाओ न बेटी…

राँची।झारखण्ड की राजधानी राँची में गौ तस्करों के कहर से एक तेज तर्रार महिला सब इंस्पेक्टर संध्या टोपनो की जान चली गई है।इस मौत ने न सिर्फ झारखण्ड पुलिस से एक तेजतर्रार महिला ऑफिसर को छीन लिया, बल्कि एक माँ की तमाम सपनों को भी तोड़ दिया। राँची पुलिस लाइन में जब दिवंगत सब इंस्पेक्टर संध्या टोपनो को श्रद्धांजलि दी जा रही थी,उस दौरान संध्या की माँ की चीत्कार सुनकर पूरी पुलिसलाइन को लोगों का ही कलेजा फटा जा रहा था। माँ दहाड़ मार-मार कर रो रही थी और बार-बार यही कह रही थी बेटी वापस लौट आओ, उठ जाओ न बेटी,तेरी माँ लेने आई है,बेटी उठो ना ।

बता दें मंगलवार अहले सुबह पशु तस्करों ने झारखण्ड पुलिस की सब इंस्पेक्टर संध्या को रौंद दिया था। इसमें पुलिस की तेज तर्रार अफसर की मौत हो गई।मंगलवार को हीरिम्स अस्पताल में सब इंस्पेक्टर संध्या का पोस्टमार्टम कराया गया। इसके बाद श्रद्धांजलि देने के लिए संध्या का पार्थिव शरीर राँची स्थित पुलिस लाइन लाया गया। पुलिस लाइन में वरीय पुलिस अधीक्षक,नगर पुलिस अधीक्षक,ग्रामीण एसपी सहित तमाम डीएसपी,थानेदार संध्या को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे।

वहीं 2018 बैच के कई सब-इंस्पेक्टर भी अपने साथी की मौत की खबर सुनकर पुलिस पुलिस लाइन पहुंचे थे। सब ने नम आंखों से संध्या को अंतिम विदाई दी।