Big Breaking:राँची में महिला दरोगा की गौतस्करों ने वाहन से कुचलकर की हत्या,वाहन चालक गिऱफ्तार

राँची।झारखण्ड की राजधानी राँची में महिला दरोगा की गाड़ी से कुचलकर हत्या।वाहन चेकिंग के दौरान दरोगा की वाहन चालक ने से कुचलकर हत्या कर दी गई।यह मामला जिले के तुपुदाना ओपी क्षेत्र के हुलहुन्दू का है।जहां वाहन चेकिंग के दौरान 2018 बैच की दरोगा संध्या टोपनो को पशुओं से लदा पिकअप वैन के चालक ने कुचल दिया। जिससे दरोगा की मौके पर ही मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना बुधवार की अहले सुबह 3:00 बजे के आसपास हुई है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर वरीय पुलिस अधिकारी पहुँचे हैं।मौके पर हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा,धुर्वा और जगरनाथपुर थाना प्रभारी समेत कई पुलिसकर्मी पहुंचकर दरोगा के शव को कब्जे में ले लिया है।महिला सब इंस्पेक्टर खूँटी जिले के रनिया की रहने वाली है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गौतस्कर सिमडेगा से पिकअप वैन में तस्करी के लिए पशुओं को ले जाने की सूचना सिमडेगा पुलिस को मिली।उसके बाद सिमडेगा के बसिया थाना पुलिस ने पिकअप वैन का पीछा किया।पशुओं से लदा पिकअप वैन चालक गाड़ी लेकर भागना शुरू किया।इसकी सूचना कामडारा पुलिस को दी।पुलिस ने वहां बेरियर लगाया लेकिन चालक ने उसे तोड़कर भागा।फिर तोरपा पुलिस ने बेरियर लगाया तो वहां भी तोड़कर भाग गया।उसके बाद खूँटी पुलिस को दी।खूँटी पुलिस ने रात में नाका पर चैकिंग लगाया वहां से चकमा देकरदूसरे रास्ते से राँची की ओर भागा।उसके बाद सिमडेगा पुलिस ने सूचना राँची पुलिस को दी।राँची पुलिस ने खूंटी राँची सीमा के तुपुदाना ओपी क्षेत्र के हुलहुन्दू के पास चैकिंग लगाया।इसी बीच करीब 3 बजे बड़ी तेजी से एक सफेद रंग का पिकअप वैन आते दिखा।चैकिंग पोस्ट पर सब-इंस्पेक्टर संध्या टोपनो दलबल के साथ थी।गाड़ी को रुकने का इशारा किया।लेकिन चालक ने गाड़ी महिला दरोगा के उप्पर चढ़ाकर दिया और भागने लगा।दरोगा की मौके पर मौत हो गई।वहीं गाड़ी चालक ने वाहन लेकर भागने लगा।गश्ती दल ने पीछा किया।लेकिन तेज रफ्तार में रिंग रोड की ओर से भागने लगा।पिकअप वैन रिंग रोड में पलट गईं।।बताया जाता है कि गाड़ी से कई तस्कर कूदकर भाग गया है। चालक पुलिस की गिरफ्त में है।अन्य की तलाश जारी है।चालक घायल है।वहीं कई जानवर भी घायल हुए हैं।