छिनतई का विरोध किया तो अपराधियों ने युवक के शरीर पर पेट्रोल उड़ेल दिया और जिंदा जला दिया,इलाज के दौरान मौत,पुलिस जांच में जुटी

मुंगेर।बिहार के मुंगेर जिले में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है।बताया जाता है कि युवक को छीनाझपटी का विरोध करने पर अपराधियों ने युवक को जिंदा जलाकर मार डाला। पुलिस के मुताबिक,नया टोला फुलका निवासी 34 वर्षीय रवि कुमार टाटानगर में रहकर काम करता था।मंगलवार की सुबह वह टाटा से ट्रेन से वापस लौटा था।धरहरा स्टेशन उतरने के बाद दशरथपुर होकर पैदल ही अपने घर जा रहा था।बताया जाता है कि दशरथपुर के पास अज्ञात अपराधियों ने रवि के साथ छीनाझपटी करने लगे, जिसका रवि ने विरोध किया। विरोध से गुस्साए अपराधियों ने रवि के शरीर पर पेट्रोल उड़ेल दिया और जिंदा जला दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद धरहरा आरपीएफ ने घायल अवस्था में रवि को इलाज के लिए धरहरा प्राथमिक स्वास्थ केंद्र ले गए जहां से उसे मुंगेर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।सदर अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

बताया जाता है कि रवि ने मौत से पहले दिए गए अपने बयान में घटना का कारण छीनाझपटी का विरोध बताया है।चिकित्सकों ने बताया कि 90 प्रतिशत जल जाने के कारण इलाज के दौरान रवि की मौत हो गई।इस सम्बंध में पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि रवि के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।वहीं धरहरा थानाध्यक्ष रोहित कुमार सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया पेट्रोल छिड़कर खुदकुशी का मामला लग रहा है।हालांकि, घटना के बाद पुलिस ने दशरथपुर स्थित एक पेट्रोल पंप के पास से रवि का बैग और सुसाइड नोट बरामद किया है। जिसमे लिखा हुआ है कि वह खुद को समाप्त कर रहा है, उसके दोनों बच्चों का परिवार वाले बढ़िया से भरण-पोषण करें।