मेला से लौटी नाबालिग युवती ने की आत्महत्या,दुष्कर्म की जताई जा रही है आशंका..


गिरिडीहः बुढ़ई मेला देखकर वापस लौटी एक छात्रा के फंदे से झुलकर आत्महत्या कर लेने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। मामला बेंगाबाद थाना क्षेत्र के धुंवाडीह गांव का है। बताया जाता है कि धुंवाडीह गांव निवासी रामु रजक की 16 वर्षीय पुत्री गायत्री कुमारी सोमवार की शाम बुढ़ई में लगने वाला मेला देखने गई थी। वहां रातभर वह रही और मंगलवार के तडके अपने घर वापस लौटी। वापस लौटने के बाद वह अपने कमरे में चली गई और फंदे से झूलकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली।

बदहवास अवस्था में लौटी थी घर

घटना की सुचना मिलते ही बेंगाबाद थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में ले लिया। वहीं मामले को लेकर मृतका के चाचा संतोष रजक ने बताया की गायत्री कल दोपहर ही मेला देखने गई थी। मंगलवार की सुबह उसके बदहवास अवस्था में घर लौटने पर उससे पूछताछ की गई। बताया की वेलोग पूछताछ के बाद शौच के लिए बाहर चले गये। जब वापस लौटे तो गायत्री को दुपट्टे से झूलता पाया। बताया की उसके भाई रामू राजक बंगलौर में मजदूरी करता है।

हर बिंदु पर पुलिस रख रही निगाह

इधर मामले को लेकर कई तरह की आशंका जताई जा रही है। छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म या अन्य किसी अप्रिय घटना की भी संभावना जताई जा रही है। फ़िलहाल पुलिस हर बिन्दुओं को ध्यान में रखकर जाँच में जुट गई है। इधर एसडीपीओ कुमार गौरव ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।