फिर गोलियों की आवाज से दहला राजधानी,दिनदहाड़े जमीन कारोबारी कमल भूषण की गोली मारकर हत्या

राँची।राजधानी राँची में अपराधियों का तांडव,दिनदहाड़े जमीन के बड़े और दबंग कारोबारी सह बिल्डर कमल भूषण की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।ये घटना सुखदेवनगर थाना अंतर्गत पंडरा ओपी स्थित देवी मंडप रोड में हुई है।बताया जा रहा है कि कमल भूषण किसी के मिलने जा रहे थे,इसी बीच फोन आने पर गाड़ी से उतरकर  बात करने लगे।इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ गोली चला दी। अपराधियों ने कमल भूषण को चार गोली मारी,जिसमें से एक गोली उमके सिर में लगी और बाकी तीन शरीर के अन्य हिस्सों में लगी।गोली लगते ही कमल भूषण मौके पर ही गिर गये। जिसके बाद स्थानीय लोग उन्हें आनन-फानन में पास स्थित चौधरी नर्सिंग होम ले गए।जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की जांच में जुटी हुई है। कमल भूषण का शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है।

पार्टनर से चल रहा था विवाद:

जानकारी के मुताबिक कमल भूषण का उनके पार्टनर डब्लू कुजूर को जोर से विवाद चल रहा था।डब्ल्यू कुजूर और कमल भूषण मधुकम निवासी कभी दोनो साथ मे जमीन कारोबार किया करता था।इसी बीच डब्ल्यू के बेटे राहुल ने कमल भूषण की बेटी से प्रेम विवाह कर लिया।उसके बाद दोनों में विवाद हो गया।बताया जाता है कि किसी मामले में डब्ल्यू कुजूर जेल गया था।कुछ दिनों पहले जेल से बाहर निकला है।

दामाद और बेटी के ऊपर चली थी गोली:

बता दें कि बीते 23 फरवरी 2022 को नामकुम थाना क्षेत्र के सदाबहार चौक के पास कमल भूषण की बेटी यामिनी कुमारी और उसका पति राहुल कुजूर फॉर्च्यूनर कार में सवार था. इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उन पर गोली चलाई थी. इस मामले में कमल भूषण की बेटी यामिनी कुमारी ने बयान दिया था कि मेरे पापा ही ऐसा करवा सकते हैं, वह हम लोग के लव मैरिज से खुश नहीं थे, पापा जमीन कारोबार करते हैं, उन्होंने पहले कहा था, कि अगर लव मैरिज करोगे तो गोली मरवा देंगे।