लोहरदगा:पत्नी ने पति की लाठी से मारकर कर दी हत्या,पुलिस ने पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही

लोहरदगा।झारखण्ड के लोहरदगा जिले के कुडू थाना क्षेत्र में पत्नी ने पति की पीटकर हत्या कर देने का सनसनीखेज घटना सामने आई है।मिली जानकारी के मुताबिक जिले के कुडू थाना क्षेत्र के फुलसूरी कोठी टोली गांव में एक महिला ने अपने पति की लाठी से पीटकर हत्या कर दी।घटना की सूचना मिलने के बाद कुडू थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया।

बताया जा रहा है कि फूलसूरी कोठी टोली निवासी अशोक सिंह के एकलौते पुत्र विक्रम सिंह कि उसकी पत्नी भवानी देवी ने लाठी से मार कर हत्या कर दी।दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था।बताया गया कि भवानी देवी अपने ससुराल में भी कम ही रहती थी। घटना के समय विक्रम सिंह जान बचाने की गुहार लगाता रहा, परंतु कोई भी उसे बचाने के लिए नहीं पहुंचा।वहीं आसपास के लोगों का कहना है कि भवानी देवी अक्सर अपने पति से झगड़ा करती थी।उसने अपने सास-ससुर की भी पहले लाठी से मार कर हाथ पैर तोड़ दिया था। इस वजह से कोई भी उनके घर में किसी भी प्रकार के विवाद में नहीं जाता था।घटना के समय में भी आसपास के लोग डर से विक्रम के घर नहीं पहुंचे थे।

बताया जाता है कि घटना को अंजाम देने के बाद भवानी देवी ने लोगों को गुमराह करने के लिए शोर मचाया कि किसी ने उसके पति की हत्या कर दी है।परंतु सूचना और मौके पर पहुँची पुलिस ने भवानी देवी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।