एक व्यक्ति ने धोखा देकर पांच शादियां कर ली,चौथी पत्नी की शिकायत पर गिरफ्तार

हैदराबाद।वानापर्थी जिला में एक शख्स ने धोखा देकर एक के बाद एक पांच शादियां कर ली। चौथी पत्नी की शिकायत पर यह मामला प्रकाश में आया। चौथी पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच कर शुरू कर दी है। सगमानोनी मद्दिलेटी उर्फ ​​मधु वानापर्थी जिले के मंगलपल्ली निवासी है।छह महीने पहले उसने पेद्दापल्ली जिले की मंथानी के साथ शादी की।

जानकारी के मुताबिक छह महीने पहले यह उनकी पांचवीं शादी थी। उसने आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले की एक महिला से पहले ही शादी कर ली थी और वह महिला उसकी चौथी पत्नी थी। वह अपनी चौथी पत्नी को उसकी मां के घर पर छोड़ दिया था क्योंकि वह गर्भवती थी। तब से वह उसे घर नहीं लाया जबकि उसने एक बच्चे को जन्म दिया। इसके बाद चौथी पत्नी पति की तलाश में जुट गयी।तलाश करने के दौरान उसे पता चला कि उसने एक महिला से फिर से शादी कर ली है और वह पेद्दापल्ली जिले में रहती है।उसने वहां जाकर उसके बारे में मंथानी पुलिस से शिकायत की।

चौथी ने कहा कि उसके बच्चे के दिल में छेद है और उसके पास इलाज के लिए पैसे नहीं हैं।उसने पुलिस से अपने पति के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।जांच में पुलिस ने पाया कि मधु ने पहले ही तीन अन्य महिलाओं से शादी कर ली थी। उसकी चौथी पत्नी की शिकायत पर उन्होंने जांच शुरू की और पाया कि उसने पांच महिलाओं को धोखा दिया।

साभार: