Breaking:राँची ओरमांझी के जंगल में दुष्कर्म के बाद गला काटकर अज्ञात युवती की हत्या,सिर और कपड़ा गायब है,शव नग्न अवस्था में मिला है,पुलिस मौके पर मौजूद है जांच जारी है।

राँची।जिले के ओरमांझी में एक सिर कटा अज्ञात युवती का शव बरामद हुआ है। युवती का शव रविवार को ओरमांझी थाना क्षेत्र के साईं यूनिवर्सिटी कुच्चू के पीछे परसा पतरा जंगल से बरामद हुआ है।युवती के शव निर्वस्त्र अवस्था में युवती का शव बरामद हुआ है. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है.

स्थानीय लोगों ने दी पुलिस को सूचना

जानकारी के अनुसार परसा पतरा जंगल में रविवार को स्थानीय लोगों ने एक युवती का सिर कटा हुआ शव देखा. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. युवती की उम्र 19-20 वर्ष के करीब बताई जा रही है. इस मामले में आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या कहीं और कि गई फिर उसके शव को लाकर फेंक दिया गया।ख़बर लिखे जाने तक युवती की पहचान नहीं हो पाई है।

युवती के सिर तलाश कर रही है पुलिस:

पुलिस युवती के सिर तलाश कर रही है. पुलिस के द्वारा जंगल में युवती की सिर की खोजबीन की जा रही है. युवती के सिर मिलने के बाद ही उसकी पहचान करना संभव हो पाएगा. अभी तक घटना व युवती के संबंध में कोई पता नहीं चल सका है. पुलिस द्वारा आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. घटना की सूचना क्षेत्र में फैलने मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई है।