Lockdown Breaking:लातेहार के जंगल में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़,सुरक्षा बलों को भारी पड़ता देख भाग खड़ा हुआ नक्सली..

लातेहार।जिले के बारेसाढ़ क्षेत्र के पहाड़ कोचा जंगल में भाकपा माओवादी और सीआरपीएफ 218 बटालियन के बीच मुठभेड़ हुई।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों ओर से एक घंटे से अधिक गोलीबारी हुई. सुरक्षाबल को भारी पड़ता देख नक्सली घने जंगल का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे।सुरक्षाबलों के द्वारा जंगल में सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि वरीय पुलिस अधिकारी को गुप्त सूचना मिली थी कि माओवादी के बड़े नेता पहाड़ कोचा जंगल में मीटिंग कर रहे हैं।इसी सूचना पर सर्च अभियान चलाया गया. सुरक्षा बल को भारी पड़ता देख नक्सली घने जंगल का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे।सुरक्षाबलों के द्वारा जंगल में सर्च अभियान चलाया जा रहा है।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भाकपा माओवादी का बड़ा नेता गारू के रूद पंचायत के भीतर पंडरा के रास्ते पहाड़ कोचा जंगल पहुंचा था. जहां पर भाकपा माओवादियों के अन्य नक्सलियों के साथ मीटिंग की जा रही थी. इसकी सूचना पुलिस अधिकारी को मिली और इसके बाद नक्सलियों के खिलाफ सर्च अभियान चलाया गया।