Bokaro Corona Update: खुशखबरी,ठीक हुए कोरोना मरीज का मान सम्मान के साथ तालियां बजाकर घर भेजा..

ताली बजाकर चारों स्वस्थ व्यक्ति का किया स्वागत

बोकारो

बोकारो :-आज बोकारो जेनरल हॉस्पिटल से कोरोना पॉजिटिव चार व्यक्ति को पूरी तरह से स्वस्थ करके उनके घर भेजा गया। चारों हीं तेलो के निवासी हैं। वर्तमान में अबतक और कोई मामला प्रकाश में नही आया है।
चारों मरीजों को उनके स्वस्थ होने पर उपायुक्त श्री मुकेश कुमार, अनुमंडल पदाधिकारी चास श्री शशि प्रकाश सिंह समेत अन्य अधिकारी, BGH के डॉक्टर, मीडिया द्वारा तालियां बजाकर हौसला अफजाई किया गया।

उम्मीद जगी हम कामयाब हो रहे, कोरोना को हराने में कोई कसर नही छोड़ेंगे
उपायुक्त ने कहा कि छोड़े जा रहे चारों स्वस्थ व्यक्तियों को घर पर ही क्वारंटाइन में रहना होगा। कुछ प्रोटोकॉल है जिसका पालन करना होगा। डॉक्टर की टीम के देखरेख में अभी रहेंगे। हमे उम्मीद जगी है कि हम कामयाबी की ओर अग्रसर हैं। उन्होंने यह भी कहा कि घर पर भी सतर्कता जरूरी है। घर मे रहें, सामाजिक दूरी का पालन करें। पवित्र रमजान त्योहार के शुरुआत दिन में स्वस्थ व्यक्तियों को छोड़ा जाना खुशी के संकेत हैं।

उपायुक्त ने डॉक्टर एवं उनकी टीम को दी बधाई, कहा सुपर हीरो है आपलोग
उपायुक्त ने BGH के निदेशक ए के सिंह तथा मरीजों के इलाज कर रहे डॉक्टर गौतम का भूरी भूरी प्रशंसा की तथा डॉ गौतम एवं उनकी टीम को सुपर हीरो की संज्ञा दी। टीम भावना से कार्य कर बेहतर रिजल्ट देने के लिए पूरे BGH परिवार को बधाई दी है तथा उम्मीद भी जताई है कि शेष मरीज को जल्द ही स्वस्थ करके छोड़ेंगे।

सभी प्रकार की सुविधा मिली, कभी नही महसूस होने दिया कि मैं मरीज हूँ।
कोरोना पर विजयी हासिल करने के बाद अपने घर विदा होने से पूर्व एक व्यक्ति ने कहा कि सभी अधिकारी, डॉक्टर का पूरा टीम ने हमलोगों को बहुत समर्थन दिया, सभी छोटी छोटी जरूरतों को पूरा किया, बेहतर ध्यान रखा जिसके लिए मैं उन सभी लोगों का धन्यवाद प्रकट करता हूँ। मरीज ने डॉक्टर एवं उनकी टीम द्वारा किये जा रहे बेहतर कार्य पर भरोसा जताया और विश्वास में बताया कि शेष लोग भी जल्द ही ठीक हो जाएंगे।

लॉक डाउन का सख्ती से पालन करें, सामाजिक दूरी बनाए रखें
उपायुक्त ने आमजनों से अपील किया है कि लॉक डाउन का सख्ती से पालन करें। अपने अपने घरों में सुरक्षित रहें। सामाजिक दूरी का पालन करें। हमलोग कोरोना पर विजयी पाने के काफी करीब हैं। जरूरी कार्य हो तभी घर से निकलें। बेवजह घूमने पर कठोर कार्रवाई की जाएगी।