Lockdown Breaking:झारखण्ड के चतरा में फांसी के फंदे से झूलता मिला पति पत्नी का शव,आत्महत्या की आशंका..

CHATRA:सदर थाना क्षेत्र के भयपूर गांव में पति-पत्नी का फांसी के फंदे से लटकता हुआ शव बरामद किया गया.दोनों के आत्महत्या करने के पीछे आपसी विवाद का मामला सामने आ रहा है.निरंजन भुइंया का शव महुआ के पेड़ के एक डाली से झूलता हुआ बरामद किया है.जबकि उसकी पत्नी का शव शव उसके घर से बरामद किया.स्थानीय लोगों के द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई मौके पर पुलिस पहुंच कर दोनों शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

आपसी विवाद में आत्महत्या की आशंका:

मिली जानकारी के अनुसार पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था.इसके बाद पत्नी ने घर में फांसी लगा ली. पत्नी की आत्महत्या से आहत पति निरंजन भुईयां भी घर से बाहर निकला और गांव के किनारे में स्थित महुआ के एक पेड़ की डाली पर रस्सी लगाकर फांसी लगा ली.सुबह होने पर गांव वालों की नजर पेड़ से झूल रहे शव पर पड़ी.उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस:-

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पति पत्नी के शव को फांसी के फंदे से उतारकर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.और मामले की छानबीन में जुटी हुई है. इस मामले में सदर थाना प्रभारी से बात करने को बताया कि दोनों ने आत्महत्या कल ही की थी.पुलिस को घटना की जानकारी आज सुबह हुई मामले की छानबीन की जा रही है।