Lockdown bharat 2-0:झारखण्ड के कोडरमा में बेटा ने बाप को कुल्हाड़ी से मारकर की हत्या..

कोडरमा।झारखण्ड के कोडरमा जिला के तिलैया थाना क्षेत्र के गैस गोदाम गली में आपसी विवाद में एक पुत्र ने अपने पिता की हत्या कर दी है।पिता के हत्या के बाद बेटा ने थाने में सरेंडर कर दिया।घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस ने पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई है।

बेटे ने आपसी विवाद में हथौड़े से पीटकर की हत्या

मिली जानकारी के अनुसार, झुमरी तिलैया नगर परिषद में प्लंबर के पद पर कार्यरत जगरनाथ महतो की उसके नाबालिग बेटे ने निर्मम हत्या कर दी आपसी विवाद में हथौड़े से पीट-पीटकर नाबालिग ने घटना को अंजाम दिया है. आरोपी के द्वारा थाने में सरेंडर किए जाने के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

थाना क्षेत्र के गैस गोदाम गली वार्ड 24 में शनिवार की सुबह की घटना है।एक कलयुगी पुत्र ने अपने पिता पर हथौड़े से कई वार कर उनकी हत्या कर दी।मृतक के परिजनों ने बताया कि पेशे से प्लंबर जगरनाथ महतो के नशे में होने पर उसका अपने पुत्र के साथ हमेशा अनबन होती थी । शनिवार की सुबह एक बार फिर से पिता – पुत्र के बीच विवाद उत्पन्न हुआ । जिसमें पुत्र ने घर में रखे हथौड़े से अपने पिता पर कई वार किया । सर पर गंभीर चोट लगने से घटनास्थल पर ही उनकी मृत्यु हो गई । घटना के बाद पुत्र सीधे तिलैया थाना जा पहुंचा । जहां उसने सरेंडर करते हुए पुलिस को घटना की जानकारी दी । घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए कोडरमा सदर अस्पताल भेज दिया।