Jharkhand:पत्नी का था जेसीबी चालक से अवैध सम्बन्ध,पत्नी और प्रेमी गिरफ्तार,भेजा गया जेल,सीएम प्रतिनिधि के भाई धनंजय मिश्रा हत्याकांड का खुलासा.

साहेबगंज।झारखण्ड के सीएम हेमंत सोरेन के प्रतिनिधि पंकज मिश्रा के चचेरे भाई धनंजय मिश्रा हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर लिया है।बताया जा रहा है कि पत्नी के अवैध संबंध के वजह हुई थी धनंजय की हत्या। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए धनंजय की पत्नी दीपिका मिश्रा और उसके प्रेमी जेसीबी चालक मसकलैया निवासी कुलेस रजक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बताया गया की पुलिस जांच में अब तक मिले तथ्य के अनुसार अवैध संबंध में ही धनंजय मिश्रा की हत्या की गई। इसके अलावा पुलिस अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है. इस हत्याकांड में पुलिस नामजद आरोपित आदित्य यादव, अंतेश यादव व छोटू चौधरी की गिरफ्तारी में जुटी हुई है।उनकी गिरफ्तारी के बाद ही पूरे मामले का खुलासा होगा।

बता दें कि नौ दिनों से लापता सीएम के प्रतिनिधि के भाई की हत्या की कर दी गई थी।सीएम हेमंत सोरेन के प्रतिनिधि पंकज मिश्रा के चचेरे भाई धनंजय मिश्रा की हत्या हुई थी। हत्या के बाद अपराधियों ने धनंजय के शव को महादेवगंज के अंबाडीह के पास जमीन के अंदर दफना दिया था. जानकारी मिलने के बाद पुलिस 13 मार्च की देर रात जमीन की खुदाई कर शव को बाहर निकाला है।पुलिस शव को कब्जे में ले लिया है औऱ हत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई थी।

जानकारी के अनुसार सीएम हेमंत सोरेन के प्रतिनिधि पंकज मिश्रा के चचेरे भाई धनंजय मिश्रा बीते 3 मार्च से लापता था. चार मार्च को उनकी पत्नी ने थाना में शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने राजमहल से एक ट्रक चालक को हिरासत में लेकर उसे पूछताछ की. व्यक्ति से पूछताछ में हत्या का खुलासा हुआ। पुलिस उनकी निशानदेही पर महादेवगंज के अंबाडीह में जमीन की खुदाई कर शव को बरामद किया था।