Jharkhand:बाघमारा के माँ अंबे माइनिंग आउटसोर्सिंग कंपनी में देर रात चली गोली,बम,गाड़ियों में लगाई आग

धनबाद।धनबाद के बाघमारा में फिर चली बम और गोली।बाघमारा में ब्लॉक-2 क्षेत्र में संचालित माँ अंबे माइनिंग आउटसोर्सिंग कंपनी में सोमवार की देर रात 12.30 बजे हमला हुआ। 50-60 की संख्या में पहुंच बदमाशों ने पहले आधा दर्जन से ज्यादा राउंड फायरिंग की और तीन बम फोड़े। उसके बाद आउटसोर्सिंग कैंपस में खड़े दो हाइवा व एक डोजर में आग लगा दी। दो वॉल्वो के शीशे तोड़ डाले।

वहीं इन वाहनों के पास मौजूद चालकों को पीटा। हमले के बाद वहां अफरातफरी की स्थिति पैदा हो गई। चारों तरफ भगदड़ मच गई। इसी बीच बाघमारा पुलिस समेत सीआईएसएफ को सूचना दी गई। पुलिस व सीआईएसएफ जवान मौके पर पहुंचे।तब तक घटना को अंजाम देकर बदमाश भाग चुके थे। आनन-फानन में बीसीसीएल से वाटर टैंकर मंगवाए गए। धू-धू कर जलते हाइवा व डोजर की आग को सुबह तक बुझाया गया। पुलिस इसे रंगदारी के लिए दहशत फैलाने की करतूत मान रही है। घटना के बाद आउटसोर्सिंग परिसर में कर्मियों के बीच भय है।

वही इस घटना के बाद से कर्मियों में दहशत का माहौल बना हुआ है।वही घटना की जानकारी देते हुए बाघमारा पुलिस ने बताया कि अज्ञात अपराधियों द्वारा कम्पनी में धावा बोल कर वाहनों को जलाया गया तथा गाड़ियों के शीशे क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।असामाजिक तत्वों ने हमला किया। वाहनों में आग लगाई। तोड़फोड़ की। हमलावरों की तलाश की जा रही है।