Jharkhand:पति-पत्नी,बच्चे समेत एक ही परिवार के चार लोगों की टांगी से काटकर हत्या,चार हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है,पुलिस छानबीन में जुटी है

चाईबासा।झारखण्ड के कोल्हान क्षेत्र के चाईबासा से 30 किमी दूर हाटगम्हरिया थाना क्षेत्र के केनपोसी गांव में शुक्रवार रात को एक ही परिवार के चार लोगों की अज्ञात अपराधियों ने बेरहमी से हत्या कर दी।जिसमें एक छह साल का बच्चा भी है।चार हत्या से इलाके में दहशत का माहौल है।बताया जा रहा है कि हत्या कर सभी अपराधी फरार हो गए।शवों को गांव से थोड़ी दूर खेत से बरामद किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, केनपोसी गांव के एक ही परिवार के ओनामुनी खंडाईत 26,उसकी पत्नी मानी खंडाईत 23 उसके पुत्र मुगरू खंडाईत 5 तथा भाई गोबरो खंडाईत 22 की हत्या बेरहमी से टांगी से काटकर कर दिया और गांव से कुछ दूरी में परिवार के सभी लोगों का शव फेंक दिया।ग्रामीण सुबह जब शौच करने निकले तो सभी का शव देखा।जिसके बाद हाहाकर मच गया।ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी।पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को बरामद कर लिया।जिसके बाद जांच पड़ताल में जुट गयी है।

बताया गया परिवार के सभी सदस्यों की हत्या कुल्हाड़ी से मार कर की गयी है।गर्दन पर वार किया गया है। छह वर्षीय बच्चे की भी हत्या उसके गर्दन पर धारदार हथियार से वार करके की गई है। इसी तरह ओनामुनी खंडाईत, मानी खंडाईत तथा गोबरो खंडाईत की भी हत्या कुल्हाड़ी से ही की गई है।पुलिस ने घटना स्थल पर किसी तरह का हथियार को बरामद नहीं किया है।