Jharkhand:बस ड्राइवर ने ली झपकी और जीटी रोड पर ट्रक को मारी जोरदार टक्कर,50 से ज्यादा यात्री घायल,आधा दर्जन लोगों की हालत गंभीर

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद जिले में जीटी रोड पर बस ने खड़ी ट्रक को टक्कर मार दी।इस हादसे में 50 से ज्यादा यात्री घायल हो हुए है, जिनमें छह की हालत गंभीर बताई जा रही है।यह हादसा बुधवार की सुबह जिले के राजगंज थाना क्षेत्र में स्थित जीटी रोड पर हुई है।जहां छपरा से कोलकाता जा रही रोशन बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

जीटी रोड पर खड़ी ट्रक को बस ने मारी टक्कर:

जीटी रोड पर पहले से खड़ी एक ट्रक में अनियंत्रित होकर बस ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे बस में सवार लगभग सभी लोग घायल हो गए. बस में क्षमता से ज्यादा लोग सवार थे।और ड्राइवर ने नींद में पीछे से एक ट्रक में टक्कर मार दी, जिसके कारण 50 से जायदा लोग घायल हो गए. बस बिहार के छपरा से कोलकाता जा रही थी. बस में सवार लगभग सभी यात्री मजदूर हैं, जो कोलकाता मजदूरी के लिए जा रहे थे।

काफी मशक्कत के बाद बस से घायल यात्रियों को निकाला गया बाहर:

दुर्घटना के बाद 108 नंबर की पांच एंबुलेंस घटनास्थल पहुंची. मौके पर नेशनल हाईवे सर्विस की भी एक एंबुलेंस पहुंची. जिसके बाद सभी घायलों को एसएनएमएमसीएच धनबाद लाया गया. दुर्घटना के बाद बस का मेन गेट जाम हो गया था, जिसके कारण यात्रियों को बस से निकालने में काफी कठिनाई का सामना करना पड़ा. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बस की खिड़की तोड़कर घायल यात्रियों को निकाला और अस्पताल भेजा है।