झारखण्ड ग्रामीण बैंक की शाखा से 5.50 लाख रुपये की लूट, बैंक कर्मियों को बंधक बनाकर दिया गया घटना को अंजाम…

 

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले के पड़वा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने बैंक डकैती की घटना को अंजाम दिया है।अपराधियों ने भीड़भाड़ वाले इलाके में एक बैंक से 5.50 लाख रुपये लूट लिये। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी भाग निकले।पुलिस मौके पर पहुंच गई है।सीसीटीवी के जरिए अपराधियों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, पड़वा थाना क्षेत्र में झारखण्ड राज्य ग्रामीण बैंक की लामी पतरा शाखा संचालन होता है। शुक्रवार को सुबह करीब साढ़े दस बजे कर्मचारियों ने बैंक खोला। इसी क्रम में दो अपराधी पहुंचे और बैंक कर्मियों को बंधक बनाकर बाथरूम में बंद कर दिया।जिसके बाद अपराधियों ने करीब 5.50 लाख रुपये लूट लिये।बाद में जब बाथरूम में बंद बैंक कर्मियों ने शोर मचाया तो अन्य ग्राहकों ने बाथरूम का दरवाजा खोला। घटना की जानकारी मिलने के बाद पड़वा थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई है और पूरे मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक अपराधियों के पास हथियार भी थे, दो अपराधी बैंक के अंदर थे जबकि अन्य बैंक के बाहर मौजूद था।घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी बाइक से भाग गये।पुलिस बैंक और उसके आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। लंबे समय के बाद पलामू क्षेत्र में बैंक डकैती की घटना हुई है।

घटना के बाद पुलिस ने नेशनल हाईवे और स्टेट हाईवे पर सुरक्षा बढ़ा दी है।वाहनों की जांच की जा रही है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक लूट की रकम करीब 5.50 लाख रुपये है।लूट की पूरी रकम का आकलन किया जा रहा है।