Jharkhand:डीजीपी ने राँची एसएसपी सुरेन्द्र कुमार झा समेत कई पुलिस कर्मियों को सम्मानित किया.

राँची।राज्य के चर्चित सूफिया परवीन हत्याकांड का खुलासा करने के मामले में डीजीपी एमवी राव ने सोमवार को एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा समेत कई पुलिसकर्मियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया है।बता दें कि डीजीपी एमवी राव ने 15 जनवरी को झारखण्ड पुलिस मुख्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा था कि ओरमांझी हत्याकांड का खुलासा करने में पुलिस अधिकारी और पदाधिकारियों को सम्मानित किया जाएगा।

सूफिया परवीन का सिर कटा हुआ शव हुआ था बरामद

ओरमांझी थाना क्षेत्र के जीराबार जंगल से बीते तीन जनवरी को सूफिया परवीन नाम के युवती का सिर कटा शव बरामद किया गया था. 12 जनवरी को युवती का सिर चंदवे का रहने वाला आरोपी शेख बिलाल उर्फ छोटू के खेत से बरामद हुआ था. आरोपी की पत्नी की निशानदेही पर पुलिस को सफलता हाथ लगी थी. हत्याकांड का मुख्य आरोपी शेख बिलाल और उसकी पत्नी को राँची पुलिस ने 14 जनवरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

डीजीपी ने कहा था ओरमांझी हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने वाले पुलिस अधिकारी होंगे सम्मानित

डीजीपी एमवी राव ने झारखण्ड पुलिस मुख्यालय में एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा था कि ओरमांझी युवती हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने वाले पुलिस अधिकारियों को सम्मानित किया जायेगा. जिन पुलिस अधिकारियों को सम्मानित किया जाएगा. उसमें – आईजी मानवाधिकार अखिलेश झा, एसएसपी राँची सुरेंद्र कुमार झा, ग्रामीण एसपी र नौसाद आलम, डीएसपी हेडक्वार्टर 1 नीरज कुमार, डीएसपी सिल्ली चंद्रशेखर आजाद, डीएसपी खलारी मनोज कुमार डीएसपी साइबर यशोधरा कुमारी, ओरमांझी थाना प्रभारी और इंस्पेक्टर असित कुमार मोदी, दरोगा विनय कुमार यादव शामिल थे।