आईटी पेशेवर जुड़वां बहनों ने एक ही व्यक्ति से की शादी,शिकायत के बाद,दूल्हे के खिलाफ मामला दर्ज

–एक अजीबोगरीब घटना के तहत महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में एक कार्यक्रम में मुंबई की दो जुड़वा बहनों ने एक ही व्यक्ति से शादी की।
–दोनों बहनें आईटी पेशेवर हैं।
–शिक़ायत के बाद मामला दर्ज।
–पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

सोलापुर।महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में आयोजित एक समारोह में मुंबई की आईटी पेशेवर जुड़वां बहनों ने एक असामान्य व्यवस्था के तहत एक ही युवक से शादी की। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। मालशीरास तहसील में हुई शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।खबर के अनुसार ,एक अधिकारी ने कहा कि एक शिकायत के आधार पर, भारतीय दंड संहिता की धारा 494 (पति या पत्नी के जीवनकाल में फिर से शादी करना) के तहत गैर-संज्ञेय (एनसी) अपराध है।अकलुज पुलिस स्टेशन में दूल्हे के खिलाफ दर्ज किया गया है।शिकायत के अनुसार, व्यक्ति ने 36 वर्षीय जुड़वां बहनों से शादी की जो आईटी पेशेवर हैं। दूल्हा-दुल्हन के परिवार वाले इस विचित्र शादी के लिए राजी हो गए थे। कुछ दिन पहले पिता के गुजर जाने के बाद से लड़कियां अपनी माँ के साथ रह रही थीं।

सोशल मीडिया पर शादी का वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स पूछ रहे हैं कि यह शादी वैध है या नहीं? बताया जा रहा है कि जुड़वा बहनें पिंकी और रिंकी दोनों आईटी इंजीनियर हैं और मुंबई में काम करती हैं.दोनों बहनों ने अतुल नाम के युवक से शादी करने का फैसला किया. दोनों बचपन से एक ही घर में एक साथ रह रही हैं और दोनों आगे भी एक साथ ही रहना चाहती थीं।

अतुल मलशीरस तालुका का रहने वाला है।और मुंबई में उसका ट्रैवल एजेंसी का व्यवसाय है।कुछ दिन पहले पिता का निधन हो गया तो लड़कियां अपनी मां के साथ मलशीरस तालुका आकर रहने लगीं।बताया जाता है कि एक बार जब रिंकी और पिंकी की मां बीमार हो गईं तो दोनों ने उन्हें अस्पताल ले जाने के लिए उन्होंने अतुल की कार का इस्तेमाल किया। इसी दौरान अतुल दोनों जुड़वां बहनों के करीब आ गया।फिर दोनों बहनों ने अतुल से शादी करने का फैसला किया। शादी के बाद तीनों इस शादी से बेहद खुश हैं।

परिजन की ओर से नहीं आई कोई प्रतिक्रिया, स्थानीय पुलिस भी कर रही तफ्तीश

शुक्रवार को दोनों बहनों ने अतुल से शादी कर ली, जिसके बाद इस अनोखी शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, फिलहाल इस मामले की स्थानीय पुलिस भी तफ्तीश कर रही है, हालांकि इस अनोखी शादी पर परिजनों की तरफ से कोई प्रतिक्रिया अब तक नहीं आई है।