पति निकला हत्यारा:जुआ खेलने से मना करती थी पत्नी,गोली मारकर हत्या कर दी,पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

लोहरदगा।झारखण्ड के लोहरदगा जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के चंदकोप गांव में हुए उज्जवला देवी हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।एसपी ने प्रेसवार्ता कर बताया कि महिला का पति ही उसका हत्यारा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।यह जानकारी लोहरदगा जिले के एसपी आर राजकुमार ने आज दी।

पुलिस ने इस हत्याकांड का उद्भेदन 24 घंटे के अंदर करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।बताया गया कि आरोपी पुलिस को गुमराह करने का प्रयास करता रहा।पुलिस की दबिश व लड़की के परिजनों द्वारा दिये गए बयान के आधार पर पति प्रमोद प्रसाद साहू उर्फ बबलू को गिरफ्तार कर लिया।वहीं हत्यारे द्वारा अपना गुनाह कबूल करते हुए हत्या के पीछे के कारणों में आपसी विवाद बताया है। साथ ही पुलिस घटना में प्रयुक्त पिस्टल भी हत्यारे की निशानदेही पर बरामद कर ली है।

इधर मृतक महिला के परिजनों ने पुलिस को बताया कि जुआ खेलने पर पत्नी उज्ज्वला देवी द्वारा रोक लगाने पर बराबर प्रमोद प्रसाद साहू लड़ाई झगड़ा करता था।यह बात खुद उज्ज्वला देवी ने फोन पर अपने मायके वालों को बतायी थी।परिजनों ने बताया कि उज्ज्वला देवी ने बताया था कि उसका पति इस वर्ष जुआ में काफी पैसा हार चुका है।मृतक महिला के पिता संजय प्रसाद ने पुलिस के समक्ष अपना बयान देते हुए कहा कि मेरी बेटी की हत्या करने में मेरे दामाद प्रमोद प्रसाद साहू की संलिप्ता है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी प्रमोद प्रसाद साहू बगड़ू थाना क्षेत्र के मेरले निवासी था।वह वर्तमान में सेन्हा थाना क्षेत्र के चंदकोपा में मकान बना कर अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था। इस घटना के बाद ग्रामीण स्तब्ध हैं।