दिलजीत के साथ वायरल हो रही तस्वीर देखकर बोलीं इवांका- शुक्रिया ताजमहल ले जाने के लिए

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का भारत दौरा काफी चर्चा में रहा. यहां दोनों देशों के बीच कई महत्वपूर्ण समझौते भी हुए. ट्रंप के साथ उनकी बेटी भी भारत पहुंची थीं और उन्होंने आगरा के ताजमहल का दीदार किया था. ताजमहल की उनकी फोटो काफी वायरल हुई थी और इस पर कई मीम्स भी बने थे.

मीम्स बनाने वालों में पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ का भी नाम शामिल है. दिलजीत ने इवांका के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. इसमें दिलजीत-इवांका साथ बैठे नजर आ रहे थे. दिलजीत ने इसे शेयर करते हुए लिखा था, ‘इवांका पीछे ही पड़ गई थीं और कह रही थीं कि ताजमहल देखने जाना है. मैं फिर लेकर गया और क्या करता? दिलजीत दोसांझ कोई ट्वीट करें और उनकी पहुंच विदेश तक न हो ये तो नामुमकिन है. दिलजीत दोसांझा का ये ट्वीट इवांका ने देख लिया और अपनी प्रतिक्रिया भी दे दी. इवांका ने कहा, ‘शुक्रिया मझे ये शानदार ताजमहल दिखाने ले जाने के लिए. ये अनुभव मैं कभी नहीं भूल पाउंगी.

इसके अलावा इवांका ने उनको लेकर बन रहे अन्य मीम्स पर भी प्रतिक्रिया दी है. दिलजीत दोसांझ को एक यूजर ने बताया था कि उन्होंने बहुत लेट ये प्रतिक्रिया दी है. अब इस पर इवांका ने कहा, ‘मैं भारतीयों की गर्मजोशी की सराहना करती हूं. मैंने कई नए दोस्त बनाए हैं. अब इनके ट्वीट्स पर और भी कई नई प्रतिक्रियाएं आ रही हैं, लेकिन जिस तरीके से इवांका ने इस पर प्रतिक्रिया दी है वो लाजवाब है. इवांका के इस ट्वीट को भारतीय ट्विटर यूजर्स द्वारा भी काफी पसंद किया जा रहा है और वह इसके लिए इवांका की काफी सराहना भी कर रहे हैं.