राजधानी में भीड़ ने किया आदिवासी युवक पर हमला,घर पर किया पथराव, पुलिस ने सम्हाला मोर्चा.…

राँची। राजधानी राँची के हरमू इलाके से एक बड़ी खबर आ रही है। जानकारी के अनुसार हरमू इलाके के वीर कुंवर सिंह चौक के आसपास लगभग पचास लोगों की भीड़ ने द्वारा धीरेंद्र बड़ाइक नाम के आदिवासी युवक पर हमला बोल दिया। जिससे युवक बचते हुए अपने घर की ओर भागा। भीड़ द्वारा युवक के घर पर भी पहुंचकर पथराव और फायरिंग करने की बात बताई जा रही है।

जानकारी अनुसार शराब पीने में किसी बात को लेकर तू तू मैं मैं हुआ। उसी में एक गुट ने दूसरे गुट को दौड़ा दिया। दौड़ाने के दौरान किसी ने एक गुट के कुछ युवकों को सूचना देकर बुलाया। करीब पचास की संख्या में युवक पहुंचकर दूसरे गुट के घर पर पथरबाजी करने लगा।पत्थरबाजी से आसपास के लोग कुछ समझ पाते कि आखिर क्या हुआ इसी बीच पुलिस की गाड़ी पहुंचने लगी।

बताया जा रहा है कि जिस घर मे पथरबाजी हुई है वह सुषमा बड़ाइक के भाई धीरेंद्र बड़ाइक का घर है। धीरेंद्र के पिता ने बताया कि पत्थरबाजी और फायरिंग करने वाले समुदाय विशेष के लोग हैं। पत्थरबाजी की सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस द्वारा मामले को किसी तरह शांत कराया गया।

जिसके घर पत्थरबाजी हुई है उसका कहना है भीड़ में से किसी ने फायरिंग भी की है।हालांकि हटिया एएसपी विनीत कुमार का कहना है कि पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है। पुलिस ने फायरिंग की घटना से इनकार किया है, जबकि जिस व्यक्ति पर हमला हुआ है उसका कहना है कि नाम पूछ कर के लोग मारने लगे और फायरिंग भी हुई है, जिस व्यक्ति पर हमला हुआ है उसका कहना है कि प्रशासन अगर आज समय पर नहीं पहुंचता तो यहां पर कुछ भी हो सकता था।फिलहाल मामला शांत है।पुलिस घटना स्थल पर मौजूद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.