India vs South Africa:राँची पहुँची भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीम, खिलाड़ियों को देखने के लिए उमड़े क्रिकेट फैंस……

राँची।भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीम राँची पहुंच गयी है। एयरपोर्ट पर क्रिकेट प्रेमियों ने अपने चहेते खिलाड़ियों का शानदार स्वागत किया।जेएससीए इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में रविवार नौ अक्टूबर को डे-नाइट मुकाबला खेला जायेगा।हालांकि इस बार राँची के दर्शकों को मैच के दौरान स्टार खिलाड़ियों को खेलते हुए देखने का मौका नहीं मिलेगा,क्योंकि एक टीम टी-20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया जा चुकी है।

एयरपोर्ट से होटल तक फैंस की भीड़

राँची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर खिलाड़ियों को देखने के लिए फैंस काफी संख्या में जुटे थे।एयरपोर्ट से बस में भरकर खिलाड़ियों को होटल रेडिशन ब्लू लाया गया। होटल के बाहर शिखर धवन की टीम को देखने के लिए पहले से ही फैंस का जमावड़ा था।वहीं टिकटों की बात करें तो काउंटर से टिकटों की बिक्री छह अक्टूबर से ही शुरू हो गयी है।आठ अक्टूबर तक टिकटों की बिक्री ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यम से की जायेगी। मैच के दौरान सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किये गये हैं।

शिखर धवन की अगुवाई में राँची में टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भिड़ेगी तो जीत का पूरा प्रयास करेगी।लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम में पहला वनडे मुकाबला भारत नौ रन से हार चुका है।तीन मैचों की सीरीज में दूसरा मैच जीतना भारत के लिए बेहद जरूरी है। बीसीसीआई ने वनडे के लिए एक प्रकार से बी टीम का चयन किया है,लेकिन इसमें भी कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें देखना दर्शक पसंद करेंगे।

वहीं झारखण्ड के खिलाड़ी ईशान किशन को पहली बार राँची में इंटरनेशनल मुकाबला खेलने का अवसर मिल सकता है।पहले वनडे में ईशान किशन प्लेइंग इलेवन में थे।हालांकि उन्होंने कोई खास कमाल नहीं किया,ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि दूसरे वनडे में उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका मिलता है या नहीं।संजू सैमसन ने पहले वनडे में कमाल का प्रदर्शन करते हुए 86 रनों की पारी खेली।सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और शुभमन गिल से भी काफी उम्मीदें होंगी।