एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने विधवा महिला पर चाकू से हमला कर गम्भीर रूप से किया घायल,महिला तीन बच्चों की माँ और आरोपी दो बच्चों का बाप,आरोपी गिरफ्तार

बोकारो।झारखण्ड के बोकारो जिले के चास थाना क्षेत्र के तेलीडीह बाउरी मोहल्ले में रहने वाले एक सिरफिरे व्यक्ति शिवचरण बाउरी ने एक तरफा प्यार में विधवा को ताबड़तोड़ तेज धारदार हथियार से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायल महिला को आनन-फानन में बोकारो सदर अस्पताल भर्ती कराया,जहां महिला का इलाज चल रहा है।वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को धारदार हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है।बताया गया कि विधवा महिला 3 बच्चों की माँ है, जबकि आरोपी दो बच्चों का पिता है। बताया जा रहा है कि शादी से इनकार करने पर आरोपी ने महिला पर हमला किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, घायल विधवा के पति की एक वर्ष पूर्व मृत्यु हो गई है उसके बाद से ही विधवा पर शिवचरण की नजर थी।इस दौरान महिला के परिवार वालों ने कई बार उसको समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह विधवा से शादी करने की जिद पर अड़ा था। आज मंगलवार की सुबह शिवचरण के परिवार वाले महिला के घर पहुंचकर शिवचरण को मानसिक रूप से अस्वस्थ (पागल) कहने की बात कर लड़ाई-झगड़ा करने लगे।उसके बाद विधवा इसकी शिकायत करने चास थाना जाने लगी।इसी दौरान मेन रोड के पास विधवा महिला को शिवचरण ने रोक लिया और धारदार चाकू से उसके ऊपर हमला कर दिया।जानलेवा हमला में विधवा महिला के पेट, हाथ, आंख के पास सहित अन्य जगहों पर चोट आई है घटना के बाद चास पुलिस ने महिला को बोकारो सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है। महिला तीन बच्चे की माँ है, जबकि सिरफिरा दो बच्चों का पिता है।पीड़ित महिला की मां ने बताया कि लगातार शिवचरण उनकी बेटी से शादी करने का दबाव बना रहा था, लेकिन बेटी उसके शादीशुदा होने के कारण उससे शादी करने से इनकार कर रही थी। इस कारण उसने उस पर हमला कर दिया और उसे जान से मारना चाहा।

इधर चास थाना प्रभारी मोहम्मद रुस्तम ने बताया कि मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पास से धारदार हथियार भी जब्त किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। घायल महिला का इलाज कराया जा रहा है।