गढ़वा:झोलाछाप डॉक्टर से हाथ के जख्म का इलाज कराने पहुंची महिला,लगाया दो इंजेक्शन,तड़पकर महिला ने तोड़ा दम,आरोपी फरार

गढ़वा।जिले के धुरकी थाना क्षेत्र के रक्सी पंचायत के अकेलवा गांव में झोलाछाप डॉक्टर से इलाज कराने से एक महिला की मौत हो गई।घटना के बाद से आरोपी फरार है। घटना शुक्रवार की देर शाम की है।बताया गया कि महिला के हाथ में जख्म था और वो झोलछाप डॉक्टर के पास इलाज के लिए गई थी। वहां महिला को झोलाछाप डॉक्टर ने दो इंजेक्शन लगा दिया। इससे महिला तड़पने लगी और कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई। इधर, घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया और मामले की जांच में जुट गई है।

मृतका की पहचान रामबृक्ष भुइयां की पत्नी विंदा देवी (45) के रूप में की गई। मृतका के पति व परिजनों ने पुलिस को बताया कि धान रोपने के क्रम विंदा देवी के हाथ में जख्म हो गया था। वह इलाज कराने गांव के ही झोलाछाप डॉक्टर उपेंद्र चौधरी के पास गई। आरोपी ने विंदा देवी को दो इंजेक्शन लगा दिया। इसके बाद महिला तड़पने लगी और थोड़ी देर में ही उसकी मौत हो गई।

आरोपी मूल रूप से गढ़वा जिले के डंडा थाना क्षेत्र के बिखाही गांव का रहने वाला है। वहीं, थाना प्रभारी प्रदीप कुमार हेम्ब्रम ने बताया कि पुलिस ने शव को आज पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस छानबीन कर रही है। उसके बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी।