पलामू:विवाद में सनकी बीएसएफ जवान ने मचाया तांडव,चार लोगों को तलवार से काटा,एक कि मौत,तीन घायल,घर में आग भी लगा दिया.

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले में बीएसएफ के एक जवान ने जन वितरण प्रणाली के दुकानदार, उनकी पत्नी समेत चार ग्रामीणों को तलवार से काट दिया है। इस घटना में पीडीएस डीलर की मौत हो गई है, जबकि अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। सभी घायलों का इलाज मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में किया जा रहा है।वहीं घटना को अंजाम देने के बाद बीएसएफ जवान ने पीडीएस डीलर के घर को आग के हवाले कर दिया और खुद को अपने घर में बंद कर लिया।

जानकारी के अनुसार गोल्हना के रहने वाले बीएसएफ के जवान उर्मिल तिवारी उर्फ रूपेश का पीडीएस डीलर सत्यदेव तिवारी के साथ जमीन का विवाद था। बीएसएफ का जवान सुबह से तलवार लेकर घूम रहा था। मंगलवार को दो बजे के करीब वह गांव के पीडीएस डीलर सत्यदेव तिवारी के घर में घुस गया और तलवार से हमला कर दिया। इस हमले में पीडीएस डीलर सत्यदेव तिवारी, उनकी पत्नी और अन्य दो महिलाएं गंभीर रूप से जख्मी हो गईं।

घटना के बाद स्थानीय ग्रामीण और परिजन सभी को लेकर इलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल पहुंचे।जहां डॉक्टरों ने पीडीएस डीलर सत्यदेव तिवारी को मृत घोषित कर दिया।गंभीर रूप से घायलों में दो महिलाएं भी शामिल हैं।पड़वा थाना प्रभारी नकुल कुमार शाह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की छानबीन कर रही है।बीएसएफ जवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।।घटना की जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में परिजन अस्पताल पहुंच गए हैं। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।