Ranchi:युवक घर के बाहर बैठे थे,अपराधियों ने मार दी गोली,रिम्स में भर्ती….अपराधियों की गिरफ्तारी में जुटी है पुलिस….

राँची।जिले के लापुंग थाना क्षेत्र में अपराधियों ने युवक को उसके घर के पास ही गोली मारकर भाग गया।ये घटना सोमवार रात की है। वहीं घर पर आकर युवक को गोली मारकर अपराधियों ने राँची पुलिस को खुली चुनौती दी है।हालांकि पुलिस इस मामले में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।मिली जानकारी के मुताबिक,लापुंग थाना क्षेत्र के पोला गांव निवासी 32 वर्षीय जितेंद्र उरांव नामक युवक को सोमवार की रात गोली मार दी गई।जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। फिलहाल घायल युवक का रिम्स में इलाज किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि जितेंद्र उरांव रात को अपने घर के बाहर बैठा हुआ था। इसी दौरान दो लोग आये और बिना कुछ बोले ही उन दोनों ने जितेंद्र के ऊपर दो गोली दाग दी,जिसमें एक गोली युवक के सिर में लगी है, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गये।इस घटना को अंजाम देने के बाद दोनों अपराधी मौके से फरार हो गये।गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तो देखा कि जितेंद्र अपने घर के बाहर गिरा हुआ है।जिसके बाद लोगों ने लापुंग थाना को इस घटना की जानकारी दी।इसके बाद पुलिस ने परिजन और ग्रामीणों के सहयोग से इलाज के लिए युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लापुंग पहुंचाया।जहां के चिकित्सकों के द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद उसे रिम्स रेफर कर दिया गया। पूछताछ के दौरान परिजनों ने पुलिस को बताया कि गांव के ही दो लोगों ने जितेंद्र उरांव को गोली मारी है।

वहीं लापुंग थाना प्रभारी सुकुमार हेंब्रम ने बताया कि अपराधियों की पहचान हो गई है। पंचायत चुनाव के दौरान जितेंद्र से उनका विवाद हुआ था और बदले की भावना में दो लोगो ने इस घटना को अंजाम दिया है।गोली मारने वाले दोनों फरार हैं, उनको पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।