सिमडेगा:मदरसा में बच्ची से दुष्कर्म,भाग रहे आरोपी मौलाना को लोहरदगा के कूड़ु से गिरफ्तार

सिमडेगा।झारखण्ड के सिमडेगा जिले के कोलेबिरा में मदरसा में बच्ची के साथ दुष्कर्म।बताया जाता है कि पलामू के पांकी निवासी मौलाना मोइनुद्दीन को नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।बताया गया कि आरोपी भागने के फिराक में था।लेकिन,सिमडेगा पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी मौलाना को लोहरदगा जिले के कुड़ू से गिरफ्तार किया है।आरोपी छोटे-छोटे बच्चों को मदरसा में भी पढ़ाता था।बताया जा रहा है कि रविवार को भी बच्चों को पढ़ाने के लिए बुलाया था।पढ़ाई खत्म करने के बाद मौलाना ने एक बच्ची को रोक लिया और बाकी बच्चों को भेज दिया।इसके बाद एक अलग कमरे में लेकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।इस घटना के प्रकाश में आने के बाद अंजुमन हरकत में आया और अंजुमन के सहयोग से पीड़ित परिवार ने कोलेबिरा थाना में जाकर पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया।

एसपी सौरभ कुमार ने बताया कि घटना में आरोपी मौलाना को पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है।वहीं बताया जाता है कि पहले मामला रफा दफा करने की कोशिश की गई थी।लेकिन परिजनों और समाज के कुछ लोगों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने पर अड़ा रहा।उसके बाद पुलिस को सूचना मिली।सिमडेगा पुलिस तुरन्त हरकत में आई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।आगे की कार्रवाई जारी है।

दुष्कर्म के बाद जान से मारने की दी धमकी

इमाम उस आठ वर्षीय बच्ची को अपने कमरे में ले गया और बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के बाद इमाम ने बच्ची को धमकी भी दी कि अगर ये बात अगर किसी को बताई तो वह उसे जान से मार देगा। इमाम ने बच्ची को अपने पास रखे बोतल में जिन्न होने का दावा करते हुए कहा कि वह उसके माता-पिता को भी जान से मरवा देगा। दुष्कर्म के बाद डरी-सहमी बच्ची रोती हुई अपने घर पहुंची और घर वालों को आपबीती सुनाई।

बच्ची से पहले भी कर चुका है दुष्कर्म

बच्ची ने यह भी बताया कि, इस तरह की घटना उसके साथ 2 माह पहले भी हुई थी लेकिन डर और शर्म की वजह से किसी को नहीं बता पाई। इसके बाद बच्ची के पिता ने कोलेबिरा थाने में इमाम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इस बाबत एसडीपीओ डेविड ए डोडराय ने कहा कि, पुलिस ने इमाम को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रहे हैं।