जिस केस में थाना से बेल होना था,इस गाने ने भेजवा दिया जेल,’आज जेल होई,कल बेल होई,परसों से उहे खेल होई’

डेस्क टीम:
बिहार के बक्सर से एक मजेदार वीडियो ने सामान्य मारपीट के तीन आरोपियों आखिर जेल ही जाना पड़ा।दरअसल,मारपीट के आरोपी थाने से बेल लेने जाते वक्त एक वीडियो बनाया। फिर तुरंत ही वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। वायरल वीडियो उसी वक्त थानेदार के पास पहुंचा तो उन्होंने थाने आए आरोपियों को बेल देने से इंकार कर दिया। कह दिया गया कि अब उन्हें बेल के लिए कोर्ट जाना होगा।

बताया जाता है कि तीनों आरोपियों द्वारा वायरल किए गए वीडियो में एक भोजपुरी गाना लगाया गया है। गाने के बोल हैं – ‘आज जेल होई, कल बेल होई, परसों से उहे खेल होई।’ थानेदार राजीव रंजन कुमार ने बताया कि बेल देने से पहले ही वीडियो पुलिस के संज्ञान में आ गया। इससे तीनों का बेल थाने से ही रिजेक्ट कर दिया गया। बताया गया कि तीनों लड़कों द्वारा वीडियो को वायरल कर कानून का मजाक उड़ाया गया है, जो समाज हित में ठीक नहीं है।

क्या है मामला:
घटना नावानगर थाना इलाके ही है। वीडियो शुक्रवार का है। थाना क्षेत्र के विशाल सिंह, शक्तिमान सिंह और अजित सिंह महादेवगंज वार्ड-2 के निवासी हैं। तीनों गांव में ही मारपीट के एक मामले में आरोपित थे। मामूली धाराओं के कारण थाना प्रभारी द्वारा उन्हें थाने से ही बेल देने के लिए बुलाया गया था। लेकिन इन्होंने बेल लेने जाने वक्त थाना के सामने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होने पर स्थानीय लोगों ने इसे मामले के शिकायतकर्ताओं को खुलेआम धमकी देना समझा और थानेदार से शिकायत कर दी। इसके बाद थानेदार ने यह कहते हुए इनका बेल रिजेक्टकर दिया कि वीडियो बनाकर थाना और कानून से खिलवाड़ किया गया है।