Ranchi:मार्बल कारोबारी को फोन पर धमकी,रंगदारी की रकम पहुंचाने के लिए किया फोन,कहा मेरा आदमी पकड़वा दिया,रंगदारी की रकम कब पहुँचेगा…

राँची।नामकुम थाना क्षेत्र में प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन पीएलएफआई के नाम पर डेकोरेटिव टाइल्स प्रतिष्ठान के मालिक गणेश कुमार से बीते 5 जून को लिफाफा भेजकर रंगदारी की मांग की थी। लिफाफा में पीएलएफआई के लेटर पेड पर एरिया कमांडर श्याम टाईगर के नाम से रंगदारी देने की बात लिखा था। मामले में पुलिस ने लिफाफा पहुंचाने वाले को पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।जिसके बाद मामला शांत था।

फोन कर दी धमकी,रंगदारी नहीं देने पर अंजाम भुगतने की दी धमकी

बताया जा रहा है कि दो दिन पहले रंगदारी मांगने वाले ने दोबारा फोन कर पैसे की मांग की।बताया जाता है कि फोन करने वाले ने कारोबारी से पूछा की रंगदारी की राशि कब पहुंचेगा।तुम तो मेरा आदमी को भी गिरफ्तार करवा दिया है।तुमको पैसा पहुंचाना होगा या अंजाम भुगतने को तैयार रहना।इधर फोन पर धमकी मिलने के बाद व्यव्सायी ने नामकुम थाना में मामला दर्ज कराया है। पुलिस जांच में जुटी है।नामकुम थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर सुनील कुमार तिवारी ने इस सम्बंध में बताया कि कारोबारी द्वारा दिये आवेदन पर मामला दर्ज किया गया है।आगे की कार्रवाई जारी है।जल्द मामले में खुलासा कर लिया जाएगा।पुलिस फोन करने वाले व्यक्ति की तलाश में जुटी है।